Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

संजीत  निप्र। उज्जैन के बाद राजधानी भोपाल में मासूम के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के बाद प्रदेश भर में गहमा-गहमी का माहौल है घटना के बाद से ही लोगों में जबरदस्त आक्रोश है स्थानीय लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे है इस मामलें में अब राजनीति भी गर्मा गई इसी बीच मंदसौर जिलें में भी तीन साल की मासूम  बिटियां के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई ।
जानकारी के अनुसार घटना मंदसौर जिलें के नाहरगढ़  थाना क्षेत्र के संजीत गांव की है जहां रविवार की सुबह एक तीन साल की बच्ची से उसके सगे चाचा ने दुष्कर्म की कोशिश की । गनीमत रही कि बच्ची ने शोर मचा दिया और परिजन सही समय पर वहां पहुंच गए वरना मासूम बिटियां वेहशी दरिन्दे की हवस का शिकार बन जाती । परिजनों ने आरोपी सलीम उर्फ सल्लू को पकड़कर पुलिस को इत्तला किया । मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है । बच्ची का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया । आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है ।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार की सुबह मण्डवा बस्ती के पास नाले में 9 साल की बच्ची का शव मिला, बिटियां शनिवार की रात 8 बजे से लापता थी परिजन उसकी तलाश कर रहे थे इस बारे में कमला नगर पुलिस को भी शिकायत की गई थी लेकिन बच्ची का कोई सुराग नही मिला था और सुबह उसका शव नाले से बरामद किया गया । पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । उधर बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई जिसके बाद लोगों में भारी आक्रोश उत्पन्न हो गया । कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे, ऐसे में लापरवाही के चलते छः पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नही आया, इससे पहले शनिवार को उज्जैन में पांच साल की मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई, इस मामलें के आरोपी पडाेसी को गिरफ्तार कर लिया गया ।

Chania