Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

मंदिर शिखर सहित मंदिरों में ध्वजा चढाई गई, महाआरती हुई
दिनभर हुए अनेक आयोजन, धर्मालुजन दर्शन करने उमड़े

मन्दसौर निप्र । रविवार को अखण्ड मंडलाकार त्रिनेत्रधारी अष्ठमुखी भुत भावन भगवान पशुपतिनाथ महादेव के दरबार में परपरानुसार इस वर्ष भी प्रातकाल आरती मण्डल के तत्वाधान में महारूद्राभिषेक के साथ 56 क्विटंल के 56 भोग का नैवेघ 1001 थाल में सजाकर भगवान को लगाया गया। मंदिर शिखर पर विशालकाय घ्वजा चढाई गई साथ ही मंदिर परिसर में स्थित अन्य मंदिरों में भी ध्वजा चढाई गई। सुबह से ही रिमझिम बारिश के बीच असख्य भक्तों का सैलाब दर्शन करने और विविध आयोजन में भाग लेने के लिए उमडा पडा। देर शाम यहा भजन संध्या का भी आयोजन शुरू हुआ।
रविवार को प्रात: 9 बजे से बारिश के बीच  पूजन-अर्चन विद्वान पण्डित राकेश भट्ट के आचार्यत्व में 51 पण्डितों की मंडली द्वारा शुरू करवाया गया। जिसके पश्चात महारूद्रीपाठ कर महाअभिषेक यजमान के रूप में बंसीलाल काबरा अजय बसेर सुशील अग्रवाल प्रवीण शर्मा और पाटीदार सब पत्नी अभिषेक मे सम्मिलित हुए इसके साथ अनेक धर्मालुजनों ने भी अभिषेक विधी में भाग लिया। भगवान का दुध, दही, धी, शक्कर, शहद से बने पंन्चामत एवं भाग से भगवान का अभिषेक किया। अभिषेक के दौरान मंदिर परिसर स्थित भी मंदिरो के शिखर पर विशाल ध्वजा भी चढाई गई इसके पश्चात हवन शुरू हुआ जिसमे यजमान के रूप में योगेश'-स्मिता पालीवाल, प्रवीण अग्रवाल, संजय पंवार, महेश परमार, बंशीलाल काबरा, ज्योतिजाजपुरिया, सचिन जोशी, चित्राश पालीवाल आदि थे। उन्होने बताया कि भगवान का भव्य श्रंगार कर भगवान को भव्य 56 क्विटल का 56 भोग नैवेघ थाल में सजाकर गर्भगृह में लगाया गया। हवन की पुर्णाहुति के बाद हवन आरती हुई और फिर पशुपतिनाथ महादेव की आरती की गई। जिसमें धर्मालुजन शामिल हुए ओर प्रसाद ग्रहण किया।

Chania