Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर निप्र। जिलें भर में चोरी, नकबजनी सहित अन्य वारदातें लगातार घटित हो रही है लेकिन पुलिस है कि अब तक कई मामलों में कुछ खास नही कर पाई है। समय बितने के साथ घटनाओं के फाईल धुल लगी गठरियों में बांध दी जाती है और पीड़ित थानों के चक्कर काटने से ज्यादा कुछ खास नही कर पाते । हाल ही में घटित हुई मंदसौर मंडी क्षेत्र में व्यापारी के गोडाउन से लाखों रू. अनाज चोरी की घटना में तो थाना प्रभारी को ही घटना की विस्तृत जानकारी नही थी ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि पुलिस चोरी, नकबजनी की घटनाओं को कितना संजीदा से लेती है। ताजा मामलें की बात करें तो शामगढ़ नीम चौक क्षेत्र में स्थित एक होलसेल किराना व्यापारी के यहां से अज्ञात बदमाशों ने 44 हजार रू. चुरा लिए, पीड़ित व्यापारी ने थाने पहुंच मामलें में शिकायत दर्ज कराई है ।
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी पशुपतिनाथ भगवान की शाही सवारी के दौरान तीन महिलाओं के साथ मंगलसूत्र एवं चेन चोरी की घटना हो या हीरा की बगीची क्षेत्र में दोपहर के वक्त बाईक सवार बदमाशों के द्वारा पैदल जा रही महिला अनामिका जैन के साथ हुई चेन स्नेचिंग की घटना सहित कई मामलें अब तक पेंडिंग पड़े हुए है जिनके आरोपियों को पुलिस अब तक पकड़ नही पाई है । सोमवार को शामगढ़ निवासी व्यापारी राधेश्याम पिता भुवानीराम फरक्या ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई कि नीम चौक क्षेत्र में स्थित उनकी गोविन्द ट­ेडर्स के नाम से किराना होलसेल दुकान है, रविवार को दिन भर का काम निपटाने के बाद जब वह रात में घर पहुंचे तथा हिसाब मिलाया तो 44 हजार रू. कम प्राप्त हुए है । सोमवार को सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध दिखाई दे रहे है ऐसे में लगता है कि इन संदिग्धों में से ही किसी ने दुकान से रूपये चोरी किए है । इस मामलें में शामगढ़ थाना प्रभारी का कहना है कि मामला जांच में लिया गया है लेकिन फिलहाल संदिग्ध दिखाई दे रहा है । रविवार को घटित हुई घटना की जानकारी रात 8.30 बजे घर जाने के बाद व्यापारी को मालूम हो गई थी उसके बावजुद वह  थाने पहुंचे और ना ही सुबह । सोमवार को दोपहर में व्यापारी के द्वारा थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है, बावजुद इसके पुलिस सीसीटीवी फूटेज के अलावा हर एंगल से मामलें में जांच मे जुटी हुई है ।






Chania