Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि। Madhya Pradesh Weather Update आसमान साफ होने के साथ ही हवा का रुख उत्तरी होने से प्रदेश में ठंड ने एक बार फिर यू-टर्न ले लिया है। इससे ठिठुरन बढ़ गई है। इसी क्रम में गुरुवार को सबसे कम न्यूनतम तापमान 5 डिग्री श्यौपुरकला में दर्ज किया गया।

16 स्थानों पर न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया

प्रदेश में राजधानी सहित 16 स्थानों पर न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया। उधर गुरुवार को इंदौर, बैतूल, श्यौपुरकला में तीव्र शीतल दिन रहा। इसके अतिरिक्त भोपाल, उज्जैन, शाजापुर, राजगढ़, सागर, धार, गुना, खंडवा और रतलाम में शीतल दिन रहा।

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक अभी दो दिन में ठंड के तेवर और तीखे होने के आसार हैं। इस दौरान कहीं-कहीं शीतलहर चलने और पाला पड़ने की भी आशंका है।

उत्तर भारत के पहाड़ी क्षेत्रों में जबरदस्त बर्फबारी हुई
मौसम विज्ञान केंद्र के मौसम विज्ञानी आरके अग्रवाल ने बताया कि हाल ही में उत्तर भारत के पहाड़ी क्षेत्रों में जबरदस्त बर्फबारी हुई है। उधर, पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत से गुजरने के बाद मप्र में बादल छंट गए हैं। आसमान साफ होने के साथ ही हवा का रुख उत्तरी होने से बुधवार शाम से ही प्रदेश में ठंड का असर बढ़ गया है।

प्रदेश के कई शहरों में शीतल दिन रहा
गुरुवार को भी दिन भर हवा का रुख उत्तरी बना रहने से प्रदेश के कई शहरों में शीतल दिन रहा। अग्रवाल के मुताबिक अभी दो दिन में ठंड के तेवर और तीखे होने का अनुमान है।

गुरुवार को चार महानगरों का तापमान

शहर अधिकतम न्यूनतम

भोपाल18.79.4

इंदौर19.09.4

जबलपुर19.813.6

ग्वालियर17.010.5
Chania