Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक


Weather Alert Tonight : शाम के बाद से कई इलाकों में तेज़ हवाएं, आंधी के साथ बारिश व ओलावृष्टि हो सकती है।
नई दिल्ली. : शनिवार और रविवार की मध्‍य रात्रि देश के कई शहरों में मौसम बिगड़ सकता है। मौसम के जानकारों का अनुमान है कि शाम के बाद से मौसम में बदलाव आ सकता है। इसके चलते कई इलाकों में तेज़ हवाएं, आंधी के साथ बारिश हो सकती है। साथ ही ओलावृष्टि की भी संभावना है। जानिये इन शहरों के नाम।
- झारखंड में बोकारो, चतरा, देवघर, डाल्टनगंज, धनबाद, दुमका, गोड्डा, गुमला, हजारीबाग, जामताड़ा, खूंटी, कोडरमा, लातेहार, लोहरदगा, रांची, साहिबगंज, सिमडेगा, सिंधेगा और पुरुलिया में अगले 12 घंटों के दौरान आंधी व बारिश हो सकती है।

- पश्चिम बंगाल के लिए मौसम की चेतावनी है कि यहां अगले 10-12 घंटों के दौरान तेज हवाओं के साथ गरज के साथ बारिश होगी। राज्‍य के अलीपुरद्वार, बीरभूम, दक्षिण दिनाजपुर, दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कलपोंग, कोच बिहार, मालदा, मुर्शिदाबाद और उत्तर दिनाजपुर के इससे प्रभावित होने की संभावना है।

- दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण में और गिरावट देखने को मिल सकती है क्योंकि पूरे नॉर्थवेस्ट पर नॉर्थवेस्टली हवाओं का असर दिखने वाला है।

- तमिलनाडु और केरल के लिए मौसम का यह अलर्ट है कि यहां अगले 6-8 घंटों के दौरान इडुक्की, कोल्लम, पठानमथिट्टा, तिरुवनंतपुरम, कन्नियाकुमारी, थेनी, तिरुनेलवेली और विरुधुनगर में कुछ स्थानों पर तेज हवाओं एवं गरज व चमक के साथ बारिश हो सकती है।

- दक्षिण भारत में ही कन्याकुमारी, कराईकल, मदुरै, तिरुचिरापल्ली और कोयम्बटूर जैसे तट के साथ कई स्थानों पर बारिश होगी।

- अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, पश्चिम और मध्य उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में बारिश और गरज के साथ बारिश जारी रह सकती है। उत्तराखंड में अलग-थलग बर्फ भी पड़ सकती है।

मध्‍यप्रदेश में हुई बारिश

मप्र के शहडोल में शाम 5:00 बजे अच्छी बारिश हुई है हालांकि यह बारिश 10 से 20 मिनट ही हुई है लेकिन तेज बारिश के कारण मौसम की रंगत पूरी तरह से बदल गई है लोगों को ठंडक का फिर से अहसास होने लगा है बारिश के साथ साथ ओले भी गिरे हैं।
Chania