Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

पंजाब, हरियाणा, गुजरात और राजस्थान में भी एक-एक मौत
नई दिल्ली । कोरोनावायरस की वजह से देश में मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को छह लोगों की मौत हो चुकी है। अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पूर्व हजूरी रागी और पद्मश्री ज्ञानी निर्मल सिंह का गुरुवार तड़के करीब 4रू30 बजे संक्रमण की वजह से निधन हो गया है। इनकी उम्र 62 साल थी। यह जानकारी पंजाब आपदा प्रबंधन कोविड-19 के विशेष प्रमुख सचिव बीएस सिध्दू ने दी। सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई थी।  उधर, मध्यप्रदेश के इंदौर में गुरुवार को दो मौत हुईं। यहां 65 साल की महिला और 56 साल के एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इसके साथ राज्य में मौत का आंकड़ा बढ़कर आठ हो गया है। इंदौर में पांच और उज्जैन में दो और खरगोन में एक व्यक्ति की जान जा चुकी है।  इस तरह देश में संक्रमण से अब तक 68 लोगों की जान जा चुकी है।
- बुधवार को 13
लोगों की जान गई 
मध्यप्रदेश, एक मौत,  इंदौर में बुधवार को 65 साल के व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। राज्य में संक्रमण से यह छठवीं मौत थी।, उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना संक्रमित 72 साल के व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इससे पहले देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती बस्ती के 25 साल के हसनैन की मौत हो गई थी। सांस में तकलीफ के चलते परिवार वालों ने उसे रविवार को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के ट­ामा सेंटर में भर्ती कराया था। बुधवार सुबह केजीएमयू से आई रिपोर्ट में युवक के कोरोना पीड़ित होने की पुष्टि हुई। उसे लीवर और किडनी की भी बीमारी थी। महाराष्ट­, चार मौतें, स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि बुधवार को राज्य में चार लोगों की मौत कोरोनावायरस की वजह से हुई। इस तरह महाराष्ट­ में मौतों की संख्या 16 हो गई है।    तेलंगाना, तीन मौतेंरू राज्य सरकार ने बताया कि बुधवार को राज्य में संक्रमण के 30 नए मामले सामने आए। वहीं, तीन लोगों की मौत हुई। इस तरह राज्य मरने वालों की संख्या 9 हो गई है। इससे पहले, 6 लोगों की जान गई थी। ये सभी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकजी मस्जिद के धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौटे थे। सभी कोरोना पॉजिटिव थे।     पश्चिम बंगाल, तीन मौतेंरू स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना से पीड़ित तीन मरीजों ने दम तोड़ दिया। इस तरह राज्य में मरने वालों का आंकड़ा 7 हो गया है। हावड़ा के गोलाबाड़ी इलाके में 57 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, नॉर्थ 24 परगना में एक इसी उम्र के मरीज की मौत हुई। उसे डायबिटीज थी। वहीं, शाम को कोलकाता में 66 साल के एक और व्यक्ति की मौत हुई। इसका कोरोना टेस्ट पिछले हफ्ते पॉजिटिव आया था।

Chania