Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

    रविवार को देश में 23 लोगों की मौत हुई, महाराष्ट्र में 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा 13 संक्रमितों ने दम तोड़ा; मुंबई में अब तक 30 की मौत
नई दिल्ली. देशभर में कोरोना के चलते मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार रात से लेकर सोमवार को अब तक 4 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। देशभर में कोरोना की वजह से मौतों का आंकड़ा बढ़कर 132 हो चुका है। इससे पहले रविवार को 23 लोगों की मौत हुई थी।

सोमवार को कहां मौतें
    मध्यप्रदेश : राजधानी भोपाल में तीन दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती 52 साल के नरेश खटीक की रविवार रात 12.30 बजे जान चली गई। रविवार को ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। यह कोरोना की वजह से भोपाल में पहली मौत है। इसके बाद कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने एडवाइजरी जारी कर कहा कि जिन लोगों का इम्यून सिस्टम कमजोर है, जिन्हें सांस की दिक्कत है या कोई गंभीर बीमारी है, वे कतई घर से बाहर न निकलें।
    राजस्थान : कोटा में रविवार रात 60 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। उन्हें बुखार और निमोनिया की शिकायत के बाद शहर के एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई।
    महाराष्ट्र : मुंबई के नालासोपारा में भी 65 साल के बुजुर्ग की जान चली गई।
    गुजरात : बड़ौदा में 62 साल की संक्रमित महिला की मौत हो गई। बड़ौदा के नगरपालिक आयुक्त नलिन उपाध्याय के मुताबिक, महिला बीते दिनों श्रीलंका से लौटने के बाद बीमार हो गई थी। उसे 18 मार्च को बड़ौदा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां टेस्ट के बाद वह पॉजिटिव पाई गई थी। वह श्रीलंका से हाल ही में लौटे एक ग्रुप में शामिल थी। 2 अप्रैल को इसी ग्रुप के एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई थी। 
Chania