Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी
विक्षिप्त महिला ने जीती कोरोना से जंग
मंदसौर निप्र। शहर के लिए एक बार फिर अच्छी खबर आई है। विक्षिप्त आश्रम में रहने वाली महिला ने भी कोरोना से जंग जीत ली है। उसकी दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है महिला का उपचार इंदौर के अरविंदो हॉस्पिटल में चल रहा है उसे कोरोना के अलावा भी दिक्कतें थी लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक है जिसके बाद अब उसके भी अस्पताल से वापस आश्रम आने की संभावना है। महिला की रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद अब मंदसौर में कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 7 हो गई है। लेकिन बुधवार को 72 रिपोर्ट और आई जिसमे 12 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव है, जिसके बाद मन्दसौर में कोरोना मरीजो की संख्या 52 हो गई है।
कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि जिले के 72 लोगों की कोरोना रिपोर्ट अभी रात्रि को आई है जिसमें से 12 सदस्यों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है पॉजिटिव सदस्य गुदरी क्षेत्र के हैं इन पॉजिटिव सदस्यों में 9 महिलाएं एक पुरुष व दो बच्चे शामिल हैं इसके साथ ही नेगेटिव रिपोर्ट जिन सदस्यों की आई है उनमें अजय हॉस्पिटल के डॉक्टर व अन्य कर्मी भी शामिल हैं। सीएमएचओ महेश मालवीय के अनुसार पॉजिटिव मरीजो में  तीन अशोक नगर निवासी हे। एक छिपा बाखल ओर बाक़ी गुदरी के है।
 उधर जानकारी के अनुसार विक्षिप्त आश्रम में रहने वाली महिला को कोरोना था लेकिन महिला की तबीयत पहले से ही खराब थी ऐसे में गंभीर स्थिति में उसे इंदौर भेज दिया गया था जहां उसकी तबीयत में अब पूरी तरह सुधार है महिला को 14 दिन होने के बाद उसका कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा गया था रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद 24 घंटे में दूसरा सैंपल भेजा गया उसके भी नेगेटिव आने की खबर है वह अब  कोरोना से जंग जीत चुकी है उसकी दूसरी बीमारियां भी ठीक है ऐसे में अरविंदो अस्पताल के डॉक्टर उसे वापस मंदसौर भेजने पर निर्णय करेंगे। इससे पहले महिला स्वस्थ होने के कारण आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट हो चुकी है बताया जा रहा है कि अब महिला को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है ऐसे में उम्मीद है कि महिला एक-दो दिन में ही मंदसौर आ जाएगी।

Chania