Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मन्दसौर जनसारंगी। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए  लॉक डाउन चल रहा है , लॉक डाउन होने के कारण पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के कई  मार्गो को वाहनों के आवागमन के लिए प्रतिबंधित कर बंद किया गया है, बाजार खोलने में छूट के कारण कुछ रास्ते खोले गये है।
 यातायात प्रभारी धनन्जय शर्मा ने बताया कि लॉक डाउन में पुलिस प्रशासन द्वारा कुछ विशेष प्रकार के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को निर्धारित रोस्टर अनुसार खोलने की अनुमति दी गई है।,, रास्ते बंद होने से जनता को परेशानी बाज़ार क्षेत्र में पहुंचने में ना हो इस के लिए आमजन की सुविधा के लिये कुछ रास्ते प्रारंभ किये गए हैं। जिसके अनुसार

अभिनन्दन क्षेत्र, नई आवादी क्षेत्र,। जनता कॉलोनी, चौधरी कॉलोनी, आदि क्षेत्र के लोग यदि घंटाघर नेहरू बस स्टैंड , काला खेत, दया मंदिर, सम्राट मार्केट क्षेत्र में जाना चाहते है वे निम्न मार्ग से जावे
१-  बीपीएल चौराहा से पुलिस पंप से अम्बेडकर चौराहे से कैलाश मार्ग, होते हुए नेहरू बस स्टैंड, कालाखेत, घंटाघर, सम्राट मार्केट जा सकते है।
२- संजीत रोड, किटियानी,  रामटेकरी,नाहर सय्यद, जग्गाखेड़ी, यश नगर, गांधी नगर क्षेत्र से, मार्केट क्षेत्र घंटाघर, काला खेत, सम्राट मार्केट, नेहरू बस स्टैंड जाने के लिए ।
श्री कोल्ड, एमपी बस स्टैंड, नया पूरा रोड, शुक्ला चौक, होकर जा सकेगे,,।।

इसी प्रकार खानपूरा, बरगुण्डा मोहल्ला क्षेत्र के लोग यदि नई आबादी , अभिनन्दन क्षेत्र में अथवा मार्केट क्षेत्र में जाना चाहते है वे राजा गुलाब तिराहे से, पशुपतिनाथ बड़ी पुल से कोर्ट परिसर , मछली मार्केट, अम्बेडकर चौराहा, पुलिस पंप, बीपीएल चौराहा हो कर जा सकते है ।


जो मार्ग पूर्ण रूप से बंद है उनकी जानकारी इस प्रकार है,।
१- गांधी चौराहे से बालाजी मंदिर
२- गांधी चौराहे से बालागंज काला खेत मार्ग।
३ गांधी चौराहे से, सेवा एजेंसी वाला मार्ग।
४- नर्सेज क्वार्टर से भगत होटल मार्ग।
५- एमपी बस स्टैंड से बीपीएल चौराहे तक के समस्त छोटे बड़े रास्ते।
६- होटल सिटी क्राउन से बंटी पान चौराहा मार्ग।
७- गुप्ता कचोरी से अफीम गोदाम रोड ओर पोस्ट ऑफिस मार्ग,
८- रेलवे स्टेशन से उधम सिंग चौराहा तक का मार्ग
९- संजीत नाके से अभिनन्दन जाने वाला मार्ग,। 
१०- प्रताप गढ़ पुलिया से धान मंडी, सदर बाजार मार्ग
११- घंटा घर से सम्राट मार्केट मार्ग, 
१२- घंटा घर से सदर बाज़ार मार्ग।
१३ - नया पूरा रोड को काला खेत से जोड़ने वाले मार्ग, जैसे, मोदी पान कॉर्नर, पाताल लोक वाली गली, माहेश्वरी धर्मशाला वाला मार्ग,, पूर्ण रूप से बंद किया गया है । 
१४- ए टू जेड के सामने से जनता कॉलोनी जाने वाला मार्ग।

Contenment ज़ोन शामिल नहीं है।
Chania