Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

कोरोना संदिग्धो का ईलाज करने वाले तीनो डॉक्टरो की रिपोर्ट भी नेगेटिव
मंदसौर । कोरोना सेन्टर पर क्वारंटीन किए गए कोरोना संदिग्धो का उपचार करने वाले तीनो डॉक्टरों की कोरोना जांच रिपोर्ट आ गई जो नेगेटिव पाई गई है । बुधवार को मन्दसौर में कोरोना का एक नया मरीज सामने आया, तथा नीमच में 7 नये मरीज मिले है।इसके अलावा  नीमच के कोरोना पॉजिटिव चिकित्सक के सम्पर्क में आने वाले दलौदा के दो लोगों को क्वारंटीन किया गया है नीमच के कोरोना मरीजो को लेकर मंदसौर प्रशासन भी पुरी तरह सचेत है ।
जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया की 22 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें से 50 वर्षीय एक महिला पॉजिटिव आई है महिला गुदरी परिवार से ही जुड़ी हुई है। इसके साथ ही 3 और पॉजिटिव आये जो पहले से कोरोना पॉजिटिव थे और सिद्धिविनायक अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। उधर नीमच जिला पंचायत सीईओ सुश्री भव्या मित्तल ने बताया कि आज 13 मई की शाम को अभी कुल 116 कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है , इनमें से 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है । पॉजिटिव पाए गए लोगों में 6 नया बाजार क्षेत्र और 1 मेहनोत नगर क्षेत्र से है।
जानकारी के अनुसार मन्दसौर क्वारंटीन सेन्टर पर उपचार करने वाले कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. डी.के.शर्मा, डॉ. दिनेश शर्मा और डॉ. राजेश बोराना की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है इससे पहले जिला अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला का उपचार करने वाले मेडिकल ऑफिसर डॉ. विक्रम अग्रवाल, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अनिता गेहलोत और डॉ. पूजा वर्मा की जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है ।

 जिला स्वास्थ्य एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा बताया कि कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम, बचाव एवं उपचार हेतु जिले में 18245 आने वाले यात्रियों की स्‍क्रीनिंग की गई है जिनमें से कुल 18245 यात्रियों को होम एवं कोरेन्‍टाईन सेन्‍टर में 14 दिनों के लिये कोरेन्‍टाईन किया गया है, जिसमें से होम कोरेन्‍टाईन 6559 एवं कोरेन्‍टाईन सेन्‍टर 70 व्‍यक्तियों को कोरेन्‍टाईन किया गया। जिसमें से 11616 यात्रियों का कोरेन्‍टाईन पूर्ण हो चुका है। 1053 व्‍यक्तियों के सेम्‍पल लिये गये है, जिसमें से 1000 की रिपोर्ट प्राप्‍त हो चुकी है, जिसमें 56 पोजिटीव, 7 कोरोना पोजिटीव स्‍वस्‍थ्‍य होने पर सेन्‍टर से डिस्‍चार्ज किया गया। 855 नेगिटिव पाये गये है।
Chania