Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

अफरा -तफरी का माहौल बना, पुलिस जनहित में लिया निर्णय, सुबह 6 से 12 और शाम 4 से 7 बजे तक खूलेगा बाजार
मंदसौर निप्र। कोरोना संक्रमण को लेकर जनता जागरूक होने  के लिये तैयार नहीं है लॉक डाउन में पिछले दो दिनों से प्रशासन ने पर्याप्त छूट दी इसका बेजा फायदा लोगों ने उठा लिया बाजार में जमकर भीड़ जमा कर दी जिससे लॉक डाउन का मतलब ही खत्म हो गया और कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया ऐसे में प्रशासन ओर पुलिस ने तत्काल निर्णय लेकर बाजार को बंद कराने का ऐलान किया और नया शडयूल तैयार किया इसके अनुसार रोस्टर अनुसार सुबह  6 से दोपहर 12 बजे तक ओर शाम को 4 से 7 बजे तक बाजार खुलेगा। उधर अचानक से बाजार बंद कराने से बाजार में अफरा तफरी का माहौल बन गया लेकिन पुलिस ने पूरी सख्ती के साथ बाजार में सन्नाटा करा दिया।
तय रोस्टर के अनुसार गुरूवार की सुबह बाजार खुल गये थे जिसकें बाद बाजार में भीड़ भी खुब हो गई थी। भीड़ में आवश्यक काम से कम लोग आएं थे लेकिन बेवजह घूमने वाले लोगों की संख्या ज्यादा थी। बाजार में भीड़ देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई मेला लग गया हो, लोगों को कोरोना संक्रमण का डर ही नहीं था जबकी प्रशासन ने बाजार इसलिये खुलवाया था कि लोगों को राहत मिले लेकिन जनता छूट का बेजा फायदा उठा लिया और बाजार में जमकर  भीड़ जमा कर दी।ऐसे में पुलिस ने डिंडोरी पिटवाई और बाजार बंद कर घरों में जाने का ऐलान किया। एसपी सिध्दार्थ चौधरी ने बताया कि छूट जनता की सुविधा के लिये दी गई थी लेकिन लोग अपने घरोेंके आसपास की दूकानों से खरीददारी करने के बजाय दूर तक बिना वजह ही जा रहे है कई लोग तो बिना काम के ही घर से निकल रहे है जबकी कोरोना संक्रमण से बचने के लिये घरों में रहना जरूरी हैं। बाजार में अत्यधिक भीड़ को नियंत्रित करने के लिये बाजार को बंद कराया गया हैं । प्रशासन नया शडयूल तय कर रहा है संभावना है कि नये शडयूल में सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक और शाम को 4 से 7 बजे तक आवश्यक दूकाने खुलेगी इसके अतिरिक्त समय में पूरा बाजार बंद रहेगा।
 
 
 
Chania