Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

नगर में दो दिन पूर्व हुई बाइक पर जा रहे युवक की हत्या का रतलाम पुलिस ने पदार्फाश कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक आरोपी फ़रार चल रहा है,पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू व बाइक को जप्त कर ली है। साथ ही फ़रार आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।
रतलाम पुलिस कण्ट­ोल रूम पर आज एसपी गौरव तिवारी ने पूरी घटना की जानकारी के देते बताया कि आरोपी गोलू उर्फ़ अजय निवासी गुजराती चाल रेलवे कॉलोनी सिगरेट पीने के लिए के लिए स्टेशन रोड होता हुआ टी.आई.टी रोड जा रहा था। इस बीच टी.आई.टी रोड से गुजर रहे इफ़राज और उसके साथियो से गाडी ओवरटेक करने की बात पर मामूली गाली -गलौच हुई तो वही मौजूद अन्य आरोपियों ने आवाज लगाकर इफ़राज और उसके साथियो को रूखने को कहा।
 जैसे गाडी रूखी तो आरोपी गोलू उर्फ़ अजय व नितिन ने इफ़राज को पकड़ लिया इतने में आकाश के पास रखे चाकू से गोलू ने इफ़राज की चाकू से गोद -गोद कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी ने गोलू के घर पर जाकर खाना खायाऔर प्लानिंग कर अलग -अलग भाग गये। घटना के बाद पांचो आरोपी एक दूसरे के सम्पर्क में थे। पुलिस ने घटना स्थल पर सीसी टीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की।
हत्या में शामिल आरोपी - नितिन पिता विजय जैन 29 वर्षीय निवासी अजंता टाकीज , आकाश उर्फ़ टुन्ना पिता राजेश जैन 19 वर्षीय निवासी 25/02 मालवी भवन गली न01 स्टेशन रोड,  हिमांशु उर्फ़ बिल्लू पिता सतीश व्यास 20 वर्षीय निवासी गणेश मंदिर टी.आई.टी रोड,  राकेश पिता बहादुर सिंगाड उम्र 23,निवासी ग्राम रामपुरिया चौकी बामनिया ।
 घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ नगर के थानों में आपराधिक मामले दर्ज है। वही फ़रार आरोपी गोलू उर्फ़ अजय के ख़िलाफ़ धारा 307 तहत प्रकरण दर्ज है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया की सभी आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रीमॉर्ड की मांग की जायेगी।

Chania