Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक
आज  सोमवार  को वर्ष का अंतिम दिन होने के चलते युवाओं में खासा उत्साह रहेगा, हर कोई वर्ष को अलविदा कहकर आने वाले वर्ष के स्वागत करेगा । वैसे तो आज दिनभर ही प्रत्येक वर्ग में उत्साह तथा नववर्ष की खुशियां देखी जाएगी कई संगठन पारंपरिक तरीके से वर्ष को बाय-बाय कहकर नववर्ष का स्वागत करेगें । लेकिन कुछ युवा वर्ग अलग-अलग स्थानों पर रात पार्टी कर डीजे की धुन पर थिरकेगें । इधर किसी भी अप्रिय घटना न हो पाए जिसके लिए पुलिस भी शाम से ही चाकचौबंद रहेगी । पुलिस जहां चैकिंग पाईन्ट लगाकर नशे में वाहन चलाने वालों को पकड़ेगी वही रेस्टोरेंट तथा होटल पर शराब खोरी करने वालों पर भी पुलिस की नजर रहेगी ।
पुलिस प्रशासन  का कहना है कि 31 दिसम्बर की रात शराब पीकर उत्पात मचाने वालों को किसी भी हालत में बक्षा नही जाएगा पुलिस ने अपनी तैयारियां पूर्ण रूप से कर ली है, विभिन्न चौराहो पर अल्कोमीटर के साथ पुलिस जवान चैकिंग करेंगे जो कि शराब पीकर वाहन चलानें वालों को पकड़ेगें वही होटल, ढाबो की चैकिंग भी की जाएगी साथ ही बिना अनुमति शराब पिलाने वाले होटल संचालकों पर भी शिकंजा कसा जाएगा । देर रात तक डीजे तथा ढोल पर हुडदंग  मचाने की किसी को परमिशन नही दी जाएगी तथा ऐसे करते हुए पाए जाने पर उनके खिलाफ भी नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी । सूने मकान जहां पर युवा वर्ग शराब खोरी करते हुए पाए जाएंगे या शिकायत मिलने पर तत्काल वहां पहुंचकर पुलिस कार्यवाही करेगी । किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति निर्मित न हो इसका विशेष ध्यान पुलिस द्वारा रखा जाएगा।  चैकिंग पाईंट भी लगाए जाएंगे, साथ ही सुनसान ऐरियों में जहां शराब खोरी हो सकती है उन पर पुलिस की नजर रहेगी तथा चैकिंग करवाकर इस प्रकार के लोगों को दबोचा जाएगा ।  अपराधिक घटना वाले एरियों पर पुलिस की खास नजर रहेगी । जैसा कि पिछले कुछ वर्षो पहले 31 दिसम्बर की रात आपसी झगड़ों में बदमाशों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया था इस प्रकार की घटना न हो इसका भी विशेष ध्यान रखा जाएगा ।

Chania