Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

मंदसौर केंद्रीय शिक्षा मंडल सीबीएसई कक्षा बारहवीं का रिजल्ट सोमवार को घोषित किया जिसमें  सेंट थॉमस का शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम रहा विद्यालय में विज्ञान संकाय में कुहू पिप्पल ने 96. 6 प्रतिशत अंक अर्जित कर टॉप किया तथा कॉमर्स संकाय में खुशी मोगरा ने 97.2 प्रतिशत अंक अर्जित कर पहला स्थान पाया है।
विद्यालय की पीआरओ डॉ संगीता सिंह रावत ने बताया कि विद्यालय के सभी 209 विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए है जिनमे कॉमर्स में खुशी मोगरा ने 97.2 प्रतिशत,हरदीप सिंह ने 96 प्रतिशत,अर्जव मिंडा ने 95.8 प्रतिशत तथा विज्ञान विषय मे 
कुहू पिप्पल ने 96.6 प्रतिशत,सराह सिंगापुरवाला ने 96.4 प्रतिशत,प्रखर श्रीमाल ने 96.2 प्रतिशत,युक्ति गर्ग ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय व परिवार का नाम रोशन किया है।

सही दिशा में परिश्रम से सफलता निश्चित मिलती है

 विज्ञान विषय में प्रथम रही डा डी. के. पिप्पल,नीलिमा पिप्पल की बिटिया कुहू पिप्पल ने कहा कि मेरा  परीक्षा परिणाम माता पिता और गुरुजनों के आशीर्वाद का परिणाम है साथ ही इससे मेरे परिवार व विद्यालय का भी नाम रोशन हुआ है साथ ही उन्होंने अपने शिक्षकों के मार्गदर्शन का आभार व्यक्त करते हुए कहा  कि जीवन में यदि परिश्रम सही दिशा में किया जाए तो सफलता निश्चित प्राप्त होती है इसी प्रेरणा वाक्य को याद रखकर वह हमेशा निरंतर प्रयास करती और आज अपने इस मुकाम पर पहुंची।।वही दूसरी ओर कॉमर्स विषय मे विद्यालय में प्रथम रही खुशी मोगरा ने अपनी सफलता का श्रेय शिक्षको की मेहनत ,परिवार के सहयोग को दिया है।
विद्यालय की मैनेजर  फादर लॉरेंस, प्राचार्या सिस्टर  जोन्सी, उपप्राचार्या जानसी मारिया,सभी बच्चों को बधाई व  शुभकामनाएं प्रदान की है। 






Chania