Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर

मंदसौर जनसारंगी
गुरूवार को 18 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली ओर पूरी तरह से स्वस्थ्य होने के बाद अपने आशियाने में पहुँचे, उधर 10 नये पॉजीटिव मिलने के बाद अब मंदसौर में पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा257 हो गया है जिसमें एक्टिव केस 95 है।
कोरोना से स्वस्थ्य होने के बाद  प्रशासन ने नर्सिग कॉलेज रेवास देवड़ा से 18 व्यक्तियों को बधाई एवं शुभकामना देकर उनके घरों के लिये रवाना किया। इन 18 व्यक्तियों में 5 मंदसौर, 3 डोराना, 4 सीतामऊ, 2 भानपुरा, 3 पिपलिया मंडी व 1 बरखेड़ा(मल्हारगढ़)  का है। इन्होंने कोरोना महामारी से पाई विजय और खुशी-खुशी पहुंचे अपने घर। रवाना होने के पूर्व इन व्यक्तियों ने कहा कि कोविड केयर सेन्टर पर उन्हें घर जैसा माहौल मिला और किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आई। समय-समय पर चिकित्सकों एवं अन्य अधिकारियों के द्वारा उनकी देखभाल की और सबका सहयोग मिला। किसी प्रकार की तकलीफ नहीं आई।
दूसरी तरफ आज भी पॉजीटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला चलता रहा रतलाम से 90 सेम्पल की रिर्पोट प्रशासन को मिली जिसमें 4 रिजेक्ट तथा 86 रिर्पोट नेगेटिव थी। जबकी मंदसौर की ट्रू-नॉट लेब से 61 सेम्पल की रिर्पोट आई जिसमें 02 रिजेक्ट, 51 नेगेटिव तथा8 पॉजिटिव है  और भोपाल लेब से 2 पॉजीटिव आएं है। पॉजीटिव में 35 साल की महिला कोठारी कॉलोनी, 24 साल का युवक अभिनंदन नगर, 60 साल का वृध्द सिद्देश्वर मंदिर के पास, 50 साल की महिला इंदिरा कॉलोनी, 20 साल का युवक चन्द्रपुरा, 29 साल की महिला सीतामऊ विकासखण्ड के दीपाखेड़ा,30 साल की महिला अग्रसेन नगर तथा 60 साल की वृध्दा तिलक अभिनंदन नगर की है

संजीत की युवती पॉजीटिव, परिजनों को किया कोरेन्टीन
आज आई रिर्पोट में संजीत की एक 16 वर्षिय युवती की रिर्पोट भी पॉजीटिव आई है जिसके बाद युवती को आईसोलेट कर उसके 6 परिजनों को कोरेन्टीन किया गया है।बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग ने संजीत से दो लोगों के सेम्पल लिये थे जिसमें एक नेगेटिव तथा दूसरा पॉजीटिव आया है। युवती के पॉजीटिव आने के बाद उसके निवास के 100 मीटर क्षेत्र को कंटेन्मेंट झोन बनाया गया है। इस दौरान थाना प्रभारी राकेश चौधरी, नायब तहसीलदार मनोज कुमार शर्मा, स्वास्थ्य विभाग से कुलदीपसिंह गेहलोत, प्रभुलाल धनगर,बीट प्रभारी केरूसिंह रावत, पटवारी विमल परिहार, पंचायत सचिव मुकेश जैन सहित पंचायत की टीम उपस्थित थी।









Chania