Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

   कंपनी एनसीसी नीमच के द्वारा वार्षिक सीएटीसी  13वां कैंप का आयोजन किया गया जिसमें मंदसौर, नीमच, मनासा, जावद, रतलाम, झाबुआ, रतनगढ, भानपुरा, क्यामपुर, गरोठ, के लगभग  400 एनसीसी कैडेटस भाग लिया ।
यह कैंप कमांडेंट कर्नल के एस झाला सूबेदार मेजर अवधेश सिंह नायब सूबेदार बब्बन यूललकर व हवा सीएचएम बल बहादुर  सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया। जिसमें कैडेटस को फायरिंग , टेंट पीचिंग, मार्च पास्ट कंपटीशन कराए गए इसमें मार्च पास्ट में मंदसौर सेंट थॉमस सीनियर सेकेंडरी स्कूल प्रथम स्थान प्राप्त व द्वितीय स्थान शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय मल्हारगढ़ ने प्राप्त किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीआरपीएफ ट­ेनिंग सेंटर के डीआईजी मनोज कुमार व कैंप कमांडेंट कर्नल के एस झाला की उपस्थिति में कार्यक्रम का समापन हुआ।
इसी तरह प्रत्येक विद्यालय से आए एनसीसी कैडेटस में से एक सीनियर केडेटस को बेस्ट कैडेट् का अवार्ड भी दिया गया। साथ में एनसीसी अधिकारी अलग-अलग संस्थाओं से आए उनका भी फायरिंग कांपटीशन कराया गया जिसमें एनसीसी अधिकारी विक्रम शर्मा, सुरेशचंद्र राठौर को बेस्ट फायर का अवार्ड दिया गया । कैंप के अंतिम दिन सांस्कृतिक प्रोग्राम आयोजित किया गया । जिसमें ग्रुप डांस पीजी कॉलेज नीमच को प्रथम स्थान, व  ग्रुप सॉन्ग प्रथम स्थान मॉडल स्कूल भानपुरा को मिला । इस तरह 400 एनसीसी कैडेटस ने प्रशिक्षण प्राप्त कर शिविर का समापन हुआ। उक्त शिविर के दौरान कैप्टन जी के कुमावत, चीफ ऑॅफिसर वीरेंद्र कुमार तिवारी, फर्स्ट ऑॅफीसर सुभाष चंद्र जोशी, सेकंड ऑॅफिसर सुरेश चंद राठौर, एनसीसी अधिकारी मनीषा भट्ट, जितेंद्र कनौजिया, विक्रम पटेल, विक्रम शर्मा की उपस्थिति में कैंप का समापन हुआ।

Chania