Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी
चित्र कोरोना से जीतकर घर जाते
दवा कारोबारी पिता-पुत्र के पॉजीटिव आने के बाद दवा बाजार में भी हडकंप
जनसारंगी न्यूज

मंदसौर । मंदसौर में कोरोना के मरीज ढाई सौ पार होने ओर उसमें भी एक्टिव मरीजों का आंकडा शतक  पार होने के बाद आपदा प्रबंध समिति ने मंदसौर नगरीय क्षेत्र में 60 घंटे और ग्रामीण क्षेत्र में 35 घंटे का लॉक डाउन लागू करने का ऐलान किया था। शुक्रवार की शाम से मंदसौर में लागू लॉक डाउन के पहले ही दिन शनिवार को 18 नऐ पॉजीटिव मरीज मिले है जिसके बाद मंदसौर मेंएक बार फिर से एक्टिव मरीजों की संख्या शतक पार करते हुए 107 पहुंच गई है उधर शनिवार को ही 6 मरीजों के कोरोना से जंग जीत भी जीती लेकिन अभी भी एक्टिव  मरीज 107 है तथा अबतक कूल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 278 हो गई है तथा 162 लोग ठिक होकर घर जा चुके है और 9 की मौत हो चुकी है । उधर पॉजीटिव मरीजों में दवा कारोबारी पिता-पुत्र भी शामिल है जिसके बाद दवा बाजार में भी हड़कंप मच गया है।
शनिवार को निषाद भोपाल से 92 रिपोर्ट मिली जिसमें 11 पॉजिटिव तथा 1 रिजेक्ट, मेडिक ल कॉलेज रतलाम से 242 रिपोर्ट आई जिसमें 7 पॉजिटिव, 228 नेगेटिव तथा 7 रिजेक्ट हुई है । पॉजिटिव मरीजों में 52 वर्षिय व्यक्ति, संजीत नाका मयूर कॉलोनी, 27 वर्षीय व्यक्ति शांतनु विहार, 45 वर्षीय महिला प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा, 28 वर्षीय महिला तिरुपति नगर स्टेशन रोड़, 42 वर्षीय व्यक्ति प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा एक और व्यक्ति प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा का, 15 वर्षीय बच्चा प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा, 60 वर्षीय व्यक्ति प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा का, युवती 16 वर्ष की प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा की, 8 वर्षीय बालक प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा का, 39 वर्षीय महिला शिक्षक कॉलोनी, 16 वर्षीय युवति अभिनंदन नगर, 50 व्र्षीय महिला बालागंज सुतार गली, 28 वर्षीय महिला बालागंज सुतार गली, 75 वर्षीय व्यक्ति वार्ड नं 19, 9 साल का बच्चा सीतामऊ में व्यास घाटी, 37 वर्षीय व्यक्ति सीतामऊ वार्ड नं 12 में तथा 80 वर्षीय महिला सीतामऊ के वार्ड 5 में बताई जा रही है । 
मंदसौर में कोरोना के मरीज ढाई सौ पार होने ओर उसमें से भी एक्टिव शतक पार होने के बाद मंदसौर में आपदा प्रबंध समिति ने 60 घंटे ओर ग्रामीण अंचल में 35 घंटे का लॉक डाउन ऐलान किया था, शहरी क्षेत्र में शुक्रवार शाम से लागू हुए लॉक डाउन का शनिवार को पहला दिन था जिसमें पूरे शहर में विरानी छा गई, सड़के सूनी हो गई। गली मोहल्लों में जरुर कुछ लोग बेवजह घूमते हुए नजर आए। इसके अलावा दुकानदारों ने लॉक डाउन  का पूरा पालन किया। हालांकि कुछ व्यापारी लॉक डाउन का मजाक उड़ाते हुए अपना काम कर भी रहे थे। इसके अलावा आपाताकालीन सेवाएं अनवरत जारी रही।
Chania