Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर जनसारंगी।
मंदसौर जिले में कोरोना की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रहीं है। 60 घंटे के लॉक डाउन के दूसरे दिन भी बाजार पूरी तरह बंद है लेकिन 24 घंटे में 44 कोरोना पॉजीटिव आने के बाद अब कोरोना पॉजीटिव की संख्या तीसरे शतक को पार कर चूकी है जिसमें से एक्टिव मरीजों की संख्या 125 हो चूकी है। कोरोना की चिंताजनक होती स्थिति पर राजनीतिक आयोजन जनता पर अब भारी पड़ते भी दिख रहे है, नेताओं के  जनसम्पर्क और स्वागत में भारी भीड़ उमड़ रहीं है, सौश्यल डिस्टेसिंग और मास्क का अता-पता है नहीं ऐसे में यदि इस क्षेत्र में कोरोना फैलता है तो सीधे-सीधे प्रशासन और राजनेताओं की लापरवाहीं ही इसके लिये दोषी मानी जाएेंगी। उधर एक ही दिन में 26 नए मामलें सामने आने के साथ ही एक व्यक्ति की मौत होने की भी जानकारी मिल रहीं है।
रविवार की सुबह दस पॉजीटिव आऐ  जिसमें सीतामऊ, नाहरगढ़, शामगढ़ और लदूना के लोग शामिल है तथा शाम को 16 और पॉजीटिव मिले जिसमें 3 मंदसौर के बालागंज,5 प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा,3 मल्हारगढ़ के ग्राम गायरीखेड़ा तथा 4 सीतामऊ क्षेत्र के है। जबकी एक मरीज की मौत हो गई। दस संक्रमित मरीजों में गरोठ में पहला मरीज मिला है इसके अलावा जिले के  सीतामऊ, नाहरगढ़, शामगढ़ और लदूना के लोग शामिल है। इस तरह से कोरोना पॉजीटिव  एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 125 पर पहुंच गया है। कुल मरीजों की संख्या भी बढ़कर तिहरा शतक  पार करते  हुए 304 हो गई है। हालांकि शाम को पॉजीटिव आऐ मामलों की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कहां-कहां से मिले नऐ मरीज
गुर्जर मोहल्ला गरोठ 24 वर्षीय  महिला,कुमावत मोहल्ला सीतामऊ 56 वर्षीय महिला, बडा माता गली सीतामऊ  52 वर्षीय व्यक्ति,सुवासरा रोड़ 52 वर्षीय व्यक्ति,47 वर्षीय व्यक्ति, लदूना 29 वर्षीय व्यक्ति,सेठिया मोहल्ला नाहरगढ़ 68 वर्षिय वृध्द,ग्राम सूठी 27 वर्षीय युवक,शामगढ़ 29 वर्षीय युवक, 50 वर्षीय व्यक्ति पॉजीटिव मिले है। इसके अलावा शाम को  आई रिर्पोट में 3 मंदसौर के बालागंज, 5 प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा,3 मल्हारगढ़ के ग्राम गायरीखेड़ा तथा 4 सीतामऊ क्षेत्र के है।
 
Chania