Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

जनता की लापरवाहीं से कम्यूनिटी स्प्रेड की और बढ़ता मंदसौर
मंदसौर जनसारंगी।
मंदसौर में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ है, एक ही दिन में 26 पॉजीटिव आने के बाद लग रहा है शायद मंदसौर कम्यूनिटी स्प्रेड  की ओर बढ़ रहा है। पॉजीटिव मरीजों में से 16 मंदसौर ही है जिसमें से अधिकांश नई आबादी क्षेत्र के ही है। हालांकि मंदसौर में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या के पीछे आम लोगों की लापरवाहीं ही जिम्मेदार है। बिना पुलिस और प्रशासन के डंडे के कोई भी मानने को तैयार नहीं है लेकिन अब लगातार बढती मरीजों की संख्या को देखते हुए जनता को जागरूक होना पड़ेगा तभी सभी सुरक्षित रह सकते है।
जानकारी के मुताबिक गुरूवार को आई कोरोना पॉजीटिव की रिर्पोट में 26 पॉजीटिव मरीज आएं है जिसमें से एक वार्ड क्रमांक 7 नई आबादी में एक ही परिवार के  11 सदस्य पॉजीटिव है इसके साथ ही डांगी गली में 1, लक्ष्मीनगर अभिनंदन में 1,श्रीकोल्ड के पास 1,कालाखेत में 1, कागदीपूरा म ें 1,कयामपुर में 1 ,नारायणगढ़ में 1,रिच्छा में 1,महुखेडी में 1,लदूना में 1,भानपुरा में 1, शामगढ़ में 3 तथा सुवासरा में एक पॉजीटिव आया है। एक दिन में इतने पॉजीटिव मरीज आने के बाद मंदसौर कोरोना मरीजो की संख्या फिर से 125 हो गई है तथा पॉजीटिव मरीजों का आंकडा 364 को छूं गया है। हालांकि 26 लोग पॉजीटिव आने से पहले 6 व्यक्तियों ने कोरोना से जंग जीति भी है, इसमें भानपुरा का 1,रिछा बच्चा का 1, अग्रसेन नगर का 1 कालीदास मार्ग 1, गीता भवन 1, अभिनंदन नगर का एक व्यक्ति स्वस्थ्य होकर अपने घरपहुंचा है । स्वास्थ्य अमले ने इन्हें शुभकामनाएं देकर घर के लिये विदा किया है।

Chania