Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

    स्कूलों द्वारा लॉकडाउन के बाद से अभिभावकों पर स्कूल फीस भरने को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा
    शुक्रवार को अग्रवाल पब्लिक स्कूल के अभिभावकों ने सीएम से शिकायत की थी, सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए
लॉकडाउन के बाद से स्कूलों द्वारा अभिभावकों पर स्कूल फीस भरने को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। कभी ऑनलाइन क्लास के नाम पर तो कभी ट्यूशन फीस के नाम पर। अभिभावक स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अब सड़क पर उतर रहे हैं। शुक्रवार को भी कुछ महिलाओं ने इसी मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री का काफिला रोक लिया था। शनिवार को मुख्यमंत्री ने वीडियाे कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंदौर में अधिकारियों से इस मुद्दे को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वे महिलाएं बेहद दुखी थीं। इस मामले में प्रबंधन को बुलाकर जल्द निर्णय लें। कोई भी स्कूल संचालक ऐसी मनमानी नहीं कर सकता। इस मामले को लेकर हम एक्ट बनाने पर भी विचार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों से स्कूल फीस वृद्धि को लेकर बात की। उन्होंने शुक्रवार को उनके काफिले को रोककर फीस मामले में बात करने वाली महिला का जिक्र करते हुए कहा कि वे बहुत दुखी थीं। क्योंकि ट्यूशन फीस ही कई गुना बढ़ा दी गई। इस मामले में नीतिगत फैसला लेते हुए मैं निर्देश देता हूं कि कोई भी स्कूल मनमानी फीस वृद्धि कर उसे वसूल नहीं सकते। फीस को लेकर हम एक्ट बनाने पर भी विचार कर रहे हैं। अधिकारियों से कहा कि जल्द स्कूल प्रबंधन को बुलाकर बात करें। अधिकारियों ने कहा कि अस्पताल में ज्यादा बिल और स्कूल फीस मामले में आज हम बैठक कर रहे हैं।

यह है मामला

बायपास से पिपलियाहाना चौराहे की ओर शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के काफिले को अग्रवाल पब्लिक स्कूल के बाहर कुछ पालकों ने रोक लिया था। पालकों ने इस दौरान सीएम को अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि मैं एक पैरेंट होने के नाते इंदौर के सभी पैरेंट्स की ओर से आपसे एक निवेदन करना चाहती हूं कि ये जो फीस का मुद्दा है। आप जल्दी से जल्दी इसको सॉल्व करें। पैरेंट काफी परेशान हैं। आज मुझे अग्रवाल पब्लिक स्कूल के बाहर खड़े होते हुए तीन घंटे हो गए। हमें स्कूल के अंदर भी घुसने नहीं दिया गया। आप इस मुद्दे को उठाइये सर। सीएम ने आश्वस्त किया था कि आप चिंता मत करिए मैं इसको दिखवाता हूं।

Chania