Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी
विधायक श्री सिसोदिया ने दूरभाष पर व्यक्त की शोक संवेदना
मंदसौर अशोक ट्रांसपोर्ट के संचालक नरेश दोषी के छोटे पुत्र  भरत दोषी का रविवार की सुबह इंदौर के अरविंदो अस्पताल में दुखद निधन हो गया पिछले करीब एक पखवाड़े से वे बीमार थे चर्चा कोरोनावायरस होने की भी थी लेकिन परिजनों के अनुसार उन्हें दूसरी दिक्कतें भी थी ।जिसका उपचार इंदौर के अरविंदो अस्पताल में चल रहा था पिछले दो-तीन दिनों से उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली जा रही थी इसी बीच रविवार की सुबह उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।
युवा व्यवसायी स्व श्री दोसी ट्रांसपोर्ट क्षेत्र में जाने-माने नाम थे अशोक ट्रांसपोर्ट के नाम से उनकी बसें पूरे भारतवर्ष में चलती थी। हंसमुख मिलनसार व्यक्तित्व के धनी श्री दोषी के निधन की खबर आते ही मंदसौर में भी उनके मित्रों और चाहने वालों में शोक की लहर थी। मंदसौर के वरिष्ठ विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने दूरभाष पर नरेश दोषी से चर्चा कर उन्हें ढांढस बंधाया। श्री सिसोदिया ने अपने श्रद्धांजलि संदेश में कहा कि अशोक ट्रेवल्स मंदसौर के संचालक श्री नरेश दोषी के छोटे पुत्र श्री भरत दोषी के दुःखद निधन का समाचार मिला। मैनें नरेश जी से दुरभाष पर चर्चा की है, उन्हें ढांढस बंधाया यह परिवार के लिए वज्रपात है। मैं अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ, परिवार के प्रति हार्दिक संवेदनाएं।
Chania