Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,


मंदसौर गुरुवार को गुराडिया बाईपास पर स्थित दुकानों को प्रशासन द्वारा तोड़े जाने के बाद वहा व्यापार करने वाले दुकानदार गांधी चौराहे पर धरना प्रदर्शन और हड़ताल पर बैठ गए हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपने लिए जहर मांग रहे हैं। दुकानदारों का कहना है कि अब दुकान तोड़ दी गई तो परिवार का पेट कैसे पालेंगे ?इसलिए मामा जी हमें जहर दे दो।
 भुनियाखेड़ी फटे गुराड़िया बाईपास पर तोड़ी गई दुकानों के विरोध में गांधी चौराहा पर  नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे हैं। दुकानदारों ने कहा कि कमलनाथ सरकार में असली भू माफियाओं पर कार्रवाई हुई थी अब शिवराज सिंह चौहान सरकार में भू माफियाओं से मिलकर गरीबों पर कार्रवाई हो रही है। भू माफियाओं से मिलकर जिला प्रशासन गरीबों के आशियाने तोड़ रहा है। जबकि इन गरीबों की दुकानों को नहीं तोड़ने के लिए सांसद सुधीर गुप्ता ने भी प्रशासन को निर्देशित किया था बावजूद इसके प्रशासन के अधिकारी नहीं माने और चंद घंटों में ही सारी दुकाने अतिक्रमण बताकर तोड़ दी ।दुकानदारों का कहना है कि 18 साल पहले उन्होंने दो 2 लाख पगड़ी के देकर दुकान किराए से ली थी लेकिन उनके 2लाख भी वापस नहीं मिले और दुकानें भी तोड़ दी गई।

Chania