Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

 दलौदा निवासी एक युवक ने अपने साथ फोन पर अव्यवहारिक वार्तालाप करने के चलते दो युवकों पर प्रकरण दर्ज कराया है वहीं भानपुरा क्षेत्र में एक व्यक्ति ने मारपीट के चलते प्रकरण दर्ज कराया वहीं नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में महिला ने गाली गलौच तथा धमकी देने के चलते प्रकरण दर्ज कराया ।
दलौदा चौकी पुलिस ने बताया कि कुलदीप पिता ईश्वर मेघवाल उम्र 19 साल निवासी सिंहोर थाना अफजलपुर हालमुकान दलौदा ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मंगलवार को रात के वक्त अर्जुन उर्फ लक्की पिता देवीलाल आंजना निवासी माल्या थाना नाहरगढ़, एवं विनोद पिता कंवरलाल धनगर निवासी सिंहोर थाना अफजलपुर ने गाली गलौच की तथा आपत्तिजनक शब्द कहे । शिकायत के बाद पुलिस ने दोनो आरोपियों के विरुध्द धारा 507,506 आईपीसी एवं एससीएक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है ।
दूसरे मामले में नाहरगढ़ पुलिस ने बताया कि कलाबाई पति दौलतराम सुर्यवंशी उम्र 40 वर्ष निवासी नाहरगढ़ ने थाने पहुॅच शिकायत लिखाई व बताया कि मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि युसुफ पिता अहमद खां मंसुरी निवासी नाहरगढ़ रात करीब 2.30 बजे के आसपास घर पहुॅचा तथा बाहर से दरवाजे को लात मारते हुए गाली गलौच की व धमकाने का प्रयास किया । पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी के विरुध्द 323,294,506 व एससीएसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है ।
तीसरी घटना में भानपुरा पुलिस ने बताया कि ग्राम ढाबला माधोसिंह निवासी मोहनलाल पिता हेमा बंजारा ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि अज्ञात कारणों के चलते तालीब पिता हिरा मुसलमान एवं आदिल पिता मजीद दोनो निवासी ढाबला माधोसिंह ने उसके साथ मारपीट की व गाली गलौच की । पुलिस ने मोहनलाल की शिकायत पर दोनो आरोपियों के विरुध्द 294, 323, 506, 365, 34 आईपीसी तथा एससी एसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है ।

Chania