Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

पत्रकार, व्यापारी, अस्पताल कर्मी पॉजीटिव, एडीएम और पत्नि की दूसरी रिर्पोट भी पॉजीटिव
जनसारंगी न्यूज
मंदसौर  । शनिवार को मंदसौर में सबसे बडा कोरोना विस्फोट हुआ । पत्रकार, व्यापारी, अस्पताल कर्मियों सहित 84 पॉजीटिव पाए गये। जबकी एडीएम और उनकी धर्मपत्नि की दूसरी रिर्पोट भी पॉजीटिव आई है। एक साथ इतने पॉजीटिव मिलने के बाद मंदसौर में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 469 और कुल पॉजीटिव की संख्या 1384 हो गई है। उधर इतने पॉजीटिव मरीजों के आने से स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है।
मंदसौर में लगातार कोरोना का कहर फैलता जा रहा है। पहले लगातार एक हफ्ते से भी अधिक समय से एक दर्जन से ज्यादा पॉजीटिव मरीज आ रहे है। अब शनिवार को अब तक का सबसे बडा कोरोना विस्फोट हुआ जिसमें एक ही दिन में 84 मरीज पॉजीटिव पाए गये है । पॉजीटिव मरीजों में जिला अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारी, एक पत्रकार       तथा व्यापारी पॉजीटिव है तथा पिछले दिनों पॉजीटिव आए एडीएम और उनकी धर्मपत्नि की रिर्पोट भी पॉजीटिव आई है।  पॉजीटिव मरीजों मे ंसीतामऊ में 35 साल का पुरूष, ब्राह्मण मोहल्ला खेडा में 32 साल का पुरूष, 26 साल का पुरूष, मानपुरा में 26 साल का पुरूष, महावीर चौक सीतामऊ में 55 साल का पुरूष, कयामपुर में 72 साल का पुरूष, कयामपुर में 39 साल का पुरूष, सीतामऊ में 77 साल का पुरूष, 22 साल की महिला, 78 साल का पुरूष, खजुरना में 35 साल की महिला, कराडिया पिपलिया में 20साल की महिला, संधारा में 70साल का पुरूष, गरोठ में 50 साल की महिला, 25 साल का पुरूष, भवानीमंडी में 65 साल का पुरूष, सुवासरा में 47 साल का पुरूष, मोल्याखेड़ी कुचडोद में 56 साल का पुरूष, मेलखेडा में 38 साल का पुरूष, शामगढ़ 40 साल का पुरूष, मेलखेडा में 80 साल का पुरूष, शामगढ़ में 44साल की महिला, 24 साल का पुरूष, जनता कॉलोनी मंदसौर में 26 साल का पुरूष,मंदसौर 61 साल का पुरूष, 58 साल की महिला, जतिन्द्र कॉलोनी मंदसौर 62 साल का पुरूष, जमीदार कॉलोनी मंदसौर में 25 साल का पुरूष, गरोठ 55 साल की महिला, गरोठ 57 साल का पुरूष सहित कुल 84 पॉजीटिव है।


Chania