Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर

मंदसौर । अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच शाखा मंदसौर द्वारा 2 अक्टूबर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जन्म जयंती के उपलक्ष में स्वच्छ मंदसौर स्वस्थ मंदसौर विषय पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया । कोरोना  महामारी को जड़ से मिटाने हेतु जागरूकता का संदेश आमजन में आवे इस भावना को लेकर मन्दसौर नगर में तीन वर्गों में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। 
 इस आशय की जानकारी देते हुए मारवाड़ी युवा मंच शाखा मंदसौर के अध्यक्ष नरेंद्र त्रिवेदी,  उपाध्यक्ष सुमित मित्तल, महिला शाखा अध्यक्ष श्रीमती नेहा मित्तल , सचिव श्रीमती रानी सिंहल प्रोजेक्ट चेयरमैन दिलीप सेठिया व डॉ आशीष अग्रवाल ने देते हुए बताया कि प्रतियोगिता तीन वर्गों में कक्षा 1 से 4 कक्षा 5 से 8 एवं कक्षा 9 से 12वीं तक के विद्यार्थियों के लिए आयोजित की गई है जिसमें प्रतियोगी अपने घर पर  ही ड्राइंग शीट पर  स्वच्छ मंदसौर स्वस्थ मंदसौर के संदेश को दर्शाता हुआ संदेश का चित्र बनाएगा । साथ ही चित्र बनाते हुए अधिकतम एक मिनिट का वीडियो भी बनाएगा,  विजेताओं को तीनो वर्गो में  प्रथम , द्वितीय व तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा । साथ ही समस्त प्रतिभागी को प्रमाण पत्र देकर मारवाड़ी युवा मंच संस्था के माध्यम से सम्मानित किया जाएगा।
 प्रोजेक्ट चेयरमैन दिलीप सेठिया एवं डॉ आशीष अग्रवाल ने बताया कि प्रतियोगी 3 अक्टूबर को संध्या 7:00 बजे तक  गोरी आर्ट्स  पेट्रोल पंप के सामने संजीत रोड़,मेडिपॉइंट  गोल चौराहा, अनुभव मोबाइल नेहरू बस स्टेंड,शुभम स्वीट्स गणपति चौक  जनकुपुरा   एवं नाइस फोटो कॉपी जनता कॉलोनी मंदसौर  संस्थान पर अपनी ड्राइंग शीट जमा करवाएंगे। विजेताओं के परिणाम 5 अक्टूबर को निर्णायक मंडल द्वारा घोषित किए जाएंगे । सभी प्रतिभागियों  को एक समारोह आयोजित कर सम्मानित किया जाएगा।   मंदसौर नगर में निवासरत सभी महानुभावों से अनुरोध है कि स्वच्छ मंदसौर स्वस्थ मंदसौर जागरूकता अभियान को लेकर आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में अपने स्कूली बच्चों को अधिक से अधिक संख्या में भाग दिलवाकर कोरोनावायरस के खिलाफ जागरूकता का संदेश अपने नौनिहालों के माध्यम से आमजन को देवें।
Chania