Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

 17 अक्टूबर को घर-घर होंगे दीप प्रज्ज्वलित , मांगलिक भवन में होगी पूजा अर्चना
मंदसौर। अग्रवाल समाज के आराध्य देव  महाराजा श्री अग्रसेन जी की 5144 वीं जन्म जयंती महोत्सव अग्रवाल समाज देसी पंचायत मंदसौर द्वारा 17 अक्टूबर शनिवार को महाराजा अग्रसेन जी पूजा अर्चना करके   हर्षोल्लास  के साथ मनाया जाएगा । वैश्विक महामारी  कोरोना के कारण इस वर्ष सांस्कृतिक आयोजन ऑनलाइन 14 अक्टूबर बुधवार से 17 अक्टूबर शनिवार तक तीन दिवसीय उत्सव परंपरागत रूप से हर वर्ग के लिए प्रतियोगिताओं के माध्यम से घर बैठे रखे गए  है। 
इस आशय की जानकारी देते हुए समाज अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल एवं महासचिव ओम अग्रवाल सर ने देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते सांस्कृतिक आयोजन इस वर्ष सामूहिक रूप से धर्मशाला में न करते हुए ऑनलाइन प्रतियोगिता घर बैठे आयोजित की जा रही है ताकि समाज के नन्हे-मुन्ने बच्चों से लेकर हर वर्ग की उपस्थिति उन प्रतियोगिताओं के माध्यम से हो सके और कोरोना के नियमों का पालन भी हो सके। 17 अक्टूबर को प्रातः 6 बजे जनकुपुरा गणपति चौक स्थित भगवान नरसिंह मंदिर में पूजा अर्चना व  अभिषेक श्री जानकीलाल कबाड़ी परिवार  द्वारा रखा गया है । संध्या 5 बजे नरसिंह मंदिर में पूजा-अर्चना होगी,  तत्पश्चात संध्या 6  बजे से रात्रि 8  बजे तक नरसिंहपुरा स्थित महाराजा श्री अग्रसेन मांगलिक भवन परिसर में महाराजा श्री अग्रसेन जी की जन्म जयंती का महोत्सव पूजा अर्चना और प्रसाद वितरण करके मनाया जाएगा। महिला मंडल एवं गर्ल्स क्लब के तत्वाधान में आज 14 अक्टूबर से घर बैठे ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है जिसमें  जन्म से कक्षा एक तक के बच्चों के लिए कोरोना वारियर्स , कक्षा 2 से कक्षा आठवीं तक एवं विवाहित महिला पुरुषों  के लिए लॉकडाउन के दौरान आपके अनुभव,  कक्षा 9 वी से ऊपर युवक-युवतियों के लिए परमल से रंगोली बनाओ तथा कक्षा एक से कक्षा बारहवीं तक तीन वर्गों में महाराजा अग्रसेन जी का चित्र बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया। घर बैठे सभी वर्ग हेतु विज्ञापन बनाओ प्रतियोगिता के साथ ही ऑनलाइन खेल प्रतियोगिता का भी आयोजन रखा गया है। चयनित सभी विजेताओं को अग्रसेन जयंती समारोह पर पुरस्कृत किया जावेगा ।
 कोरोना काल में सेवा करने वाले समाज के सेवाभावी महानुभाव युवाओं एवं मातृशक्ति का भी सम्मान किया जावेगा।
Chania