Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

    पुलिस ने एक महीने में 3 करोड़ 92 लाख रूपए जब्त किए
    1 लाख 58 हजार 361 लाइसेंसी हथियार जमा कराए गए

भोपाल/ मध्यप्रदेश में मंगलवार को 28 विधानसभा की सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इसके लिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करते हुए उपनिर्वाचन के सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों में 84 पैरामिलिट्री की कंपनी तैनात की हैं। इसके अलावा एसएएफ की 30 कंपनी भी अतिरिक्त रूप से तैनात की गई हैं। जिला के लगभग 10,000 विशेष पुलिस अधिकारी भी तैनात किए गए हैं। प्रदेश में 3 नवंबर को मतदान और 10 को मतदान किया जाएगा।
होमगार्ड के 6 हजार का बल भी लगाया
अपर मुख्य सचिव गृह राजेश राजौरा ने बताया कि सुरक्षा के लिए पड़ोस के जिलों का भी पुलिस बल इन उपचुनाव क्षेत्रों में तैनात किया गया है। होमगार्ड का लगभग 6 हजार अतिरिक्त बल भी तैनात किए गए हैं। इनमें जिला पुलिस के 10 हजार विशेष पुलिस अधिकारी भी ड्यूटी पर रहेंगे।
करीब 600 बदमाशों को जिले के बाहर भेजा
पुलिस ने 578 अपराधियों पर जिलाबदर की कार्रवाई कर उन्हें जिले के बाहर भेज दिया। इनमें से 62 पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम में निरुद्ध करने की कार्रवाई की गई है। लंबे समय से लंबित पड़े गैर जमानती 8 हजार 750 वारंट तामील कराए गए हैं। इस दौरान CRPC (दण्ड प्रक्रिया संहिता) के तहत 77 हजार 700 व्यक्तियों को बॉन्ड ओवर किया गया।
अनूपपुर में मतदान कराने पहुंचते मतदान कर्मचारी व सुरक्षाकर्मी। साथ ही मतदान कर्मचारियों के शरीर का तापमान भी लिया जा रहा है।
अनूपपुर में मतदान कराने पहुंचते मतदान कर्मचारी व सुरक्षाकर्मी। साथ ही मतदान कर्मचारियों के शरीर का तापमान भी लिया जा रहा है।
1.60 लाख लाइसेंसी हथियार जमा हुए
उपचुनाव वाली सीटों पर अब तक 1 लाख 58 हजार 361 लाइसेंसी हथियार जमा कराए गए हैं। इनमें से 1 हजार 190 लाइसेंस रद्द कर दिए गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन जिलों से कुल 1 हजार 536 अवैध हथियार और 3 करोड़ 92 लाख रुपए भी जब्त किए । यह कार्रवाई बीते एक माह के दौरान की गई। 28 विधानसभा उपनिर्वाचन क्षेत्रों के 19 जिलों में 100 अंतरराज्यीय पुलिस नाकों पर तथा 204 जिलों के पुलिस नाकों पर आवाजाही पर चेकिंग की जा रही है।
Chania