Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक
मन्दसौर  जनसारंगी। 
 सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में प्रातः 7:00 बजे से मतदान प्रारंभ हो चुका है। प्रातः 9:00 बजे त
पुरुष 20668 महिला 14988 अन्य 1योग 35657 कुल 13.69 प्रतिशत मतदान हो चुका है। सभी मतदान केंद्रों पर कोविड-19 के नियमों का पालन करवाया जा रहा है। जो भी मतदाता आ रहे हैं उनके साबुन से हाथ धुलाई जा रहे हैं। उनको मास्क दिया जा रहा है साथ ही उन्हें सैनिटाइज भी किया जा रहा है। इन सभी व्यवस्थाओं को देखकर मतदाता बहुत खुश हैं तथा खुशी-खुशी मतदान कर रहे हैं। मतदान को लेकर मतदाताओं के अंदर काफी उत्साह है। मतदान करने के पश्चात मतदाता में इतनी खुश हैं, कि उनकी खुशी देखने को बनती है। क्षेत्र के जागरूक युवाओं ने मतदान में बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे है। वह चाहे युवा मतदाता विधानसभा क्षेत्र सुवासरा के हो उनके अंदर उत्साह है। सुबह से ही महिलाओं एवं पुरुषों के साथ युवाओं की यह फौज भी मतदान करने डेरा लगाए है।


*कलेक्टर ने किया निरीक्षण 

 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मनोज पुष्प ने क्रिटिकल मतदान केंद्रों के लिए डाइट कॉलेज मंदसौर में बनाया गया वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने वेबकास्टिंग के माध्यम से क्रिटिकल मतदान केंद्रों की निगरानी की जा रही है, उसका अवलोकन किया। उसके संबंध में जानकारी ली। डाइट कॉलेज मंदसौर में इसके लिए एक विशेष कंट्रोल रूम बनाया गया है। इस कंट्रोल रूम में क्रिटिकल मतदान केंद्र, अति संवेदनशील मतदान केंद्र की वेबकास्टिंग की जा सकेगी तथा उन मतदान केंद्रों का लाइव इस कंट्रोल रूम के माध्यम से दिखेगा।

गुरुद्वारे में मत्था टेक कर वोट डाला भाजपा प्रत्याशी ने 
सुवासरा विधानसभा उपचुनाव में मतदान शुरू होने से पहले भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग गुरुद्वारे में पहुंचे और मत्था टेकने के बाद मतदान केंद्र क्रमांक 271 पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया हनुमान चालीसा का पाठ मतदान शुरू होने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी भगवान बालाजी के दरबार में पहुंचे वहां उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ कर प्रार्थना की इसके बाद अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर मताधिकार का प्रयोग किया
Chania