Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक


मंदसौर जनसारंगी।
 एक बार फिर यशोधर्मन नगर पुलिस ने टीआई जितेन्द्र पाठक की अगुवाई में आईपीएल सटोरियों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने गुराडिया बालाजी मंदिर के पास से दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है। मामले में दो की तलाश पुलिस को है। मौके से चौपन हजार से ज्यादा नकदी, 18 लाख से ज्यादा का हिसाब किताब, मोबाइल और कार जब्त की गई है। पकड़े गए दोनो सटोरिए मंदसौर नगर पालिका की पूर्व पार्षद के पति और नीमच के अविक अंधे को लाइन देते थें। पुलिस इन दोनो की तलाश कर रहीं है।
पुलिस ने बताया कि मुखबीर सूचना पर दबिश दी गई। जिसमें गुराडिया बालाजी मंदिर बायपास रोड के पास मंदिर के सामने एक सफेद रंग की इको स्पोर्ट कार एमपी 14 सीसी 2344  खडी मिली। जिसके अंदर की लाइटे जल रही थी। ड­ायवर सीट पर बेठे व्यक्ति ने अपना नाम सतीश पिता रुपकुमार रोचवानी आयु 27 वर्ष निवासी पारख कालोनी स्टेशन रोड मंदसौर होना बताया। यह कॉपी में हिसाब लिख रहा था तथा पास मे बैठे व्यक्ति ने अपना  नाम लवी पिता राजेंद्र शर्मा आयु 30 वर्ष निवासी 17 गांधीनगर मंदसौर बताया जो मोबाइल पर 20-20 आईपीएल क्रिकेट मैच मुंबई ईंडियन विरुध्द दिल्ली केपीटल्स के खिलाडीयों, मैच के ओवर एवं टीम के हार-जीत के परिणाम पर रुपयों से हार जीत का सट्टा लिखवा रहा था।  उसके पास एक मोबाइल सेमसंग कंपनी मोबाइल जब्त किया गया।  जिसके वाटसएप को चेक करते उसमें आईपीएल 20-20 का लेनदेन का हिसाब मिला। जिसमें संदीप मंडोवरा डी.के.वाय. निवासी गोल चौराहा मंदसौर मोबाइल  पर ग्राहक की लीमिट देना तथा अविक उर्फ अंधा गोयल निवासी नीमच के मोबाइल पर उतारने का रिकार्ड पाया गया। लवी शर्मा से पचास हजार रुपए  तथा सतीश से रोचवानी 4,700 रू. नगदी एवं लेन-देन का हिसाब लिखी हुई कापी मिली। जिसमें लवी शर्मा तथा सतीश दोनो के द्वारा आईपीएल का सटटा लगवाने एवं उतारने का दिनांक 25सितम्बर-2020 से 05 नवम्बर-2020 तक का करीब 18 लाख रुपये का हिसाब लिखा पाया गया। दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि व्हाटसएप कॉल से आरोपी अविक गोयल उर्फ अंधा एवं संदीप मंडोवरा को नंबर देकर लाईन दिलवाता है तथा बीच में 03 से 04 प्रतिशत का कमीशन लेता है। सट्टा खेलने तथा खेलाने वाले लोग आरोपी लवी शर्मा से संपर्क करते है जो उनके नंबर अविक गोयल और संदीप को देता है जो खेलने वालों को आई.डी. और बैलेंस एप पर देते है। जब आरोपी लवी शर्मा को पकडा तब उसके मोबाईल में 50 हजार रू. का बैलेंस  आई.डी. में था तथा 10 हजार रू. मुंबई इंडियंस की जीत पर दांव में लगे हुए पाये गये। शेष आरोपी अविक गोयल उर्फ अंधा एवं संदीप मंडोवरा की शीघ्र  गिरफ्तारी  की जाकर आगे की लिंक पर जांच की जावेगी। आरोपी लवी पर पूर्व में भी सट्टे के प्रकरण दर्ज है।

Chania