Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

मंदसौर सुवासरा विधानसभा सीट से भाजपा के हरदीप सिंह डंग 29440 वोटों के भारी बहुमत से विजय हो गए। 28 राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है हालांकि अधिकृत घोषणा का अभी इंतजार है।
सुबह 8 बजे जैसे ही मतगणना शुरू हुई पहले राउंड की मतगणना का रुझान आते ही भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग ने बढ़त बनानी शुरू कर दी थी जो 28 राउंड तक  कम नहीं हुई। हर राउंड में भाजपा की जीत आगे बढ़ती चली गई एक भी राउंड में भाजपा की लीड कम नहीं हुई। 10 राउंड की मतगणना के बाद ही भाजपा अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हो गई थी और भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित होकर भाजपा के झंडे लहरा रहे थे, जय घोष कर रहे थे ।20 राउंड की मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग भी भारी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हो गए और वे मतगणना छोड़ अपने आराध्य श्री हरकीयाखाल बालाजी भगवान के दरबार में पहुंचे पूजन अर्चन किया आशीर्वाद लिया और पुनः मतगणना स्थल पर पहुंचे इस दौरान मल्हारगढ़ में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।
कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार ने भी अपनी हार को स्वीकार कर लिया और हार का जिम्मा ईवीएम को बताया है उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने तो उन्हें आशीर्वाद दिया है लेकिन ईवीएम का मैजिक हो हो गया जिसके कारण पराजय हो रही है।

Chania