Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,


मंदसौर 10 नवम्बर 20/ विधानसभा उपनिर्वाचन की मतगणना आज स्थानीय राजीव गांधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में संपन्न हुई। मतगणना के बाद रिटर्निंग अधिकारी श्री बिहारी सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के श्री हरदीपसिंह डंग को निर्वाचित घोषित किया तथा उन्हें निर्वाचन प्रमाण पत्र प्रदान किया। श्री डंग को कुल 117142 मत प्राप्त हुए। जबकि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार को 87991, श्री चौहान शंकरलाल (बहुजन समाज पार्टी) को 2225, श्री संदीप राजगुरु (शिवसेना पार्टी) को 2044, श्री हरीश शर्मा (इंडिया जनशक्ति पार्टी) को 397, श्री हरदील मुरलीधर (निर्दलीय) को 410, श्री शकिल मंसूरी (निर्दलीय) को 426, श्री शेख अफसर बंगाली (निर्दलीय) को 1309, श्री सरदार सिंह सिसोदिया (निर्दलीय) को 1545 मत प्राप्त हुए।

प्राप्त कुल 1379 डाक मतपत्रों में सें भारतीय जनता पार्टी के श्री हरदीपसिंह डंग को कुल 813 डाकमत प्राप्त हुए। जबकि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार को 524, श्री चौहान शंकरलाल (बहुजन समाज पार्टी) को 8, श्री संदीप राजगुरु (शिवसेना पार्टी) को 7, श्री हरीश शर्मा (इंडिया जनशक्ति पार्टी) को 5, श्री हरदील मुरलीधर (निर्दलीय) को 4, श्री शकिल मंसूरी (निर्दलीय) को 4, श्री शेख अफसर बंगाली (निर्दलीय) को 8, श्री सरदार सिंह सिसोदिया (निर्दलीय) को 3 डाकमत प्राप्त हुए।

सुवासरा विधानसभा क्षैत्र में नोटा का बटन कुल 1769 मतदाताओं ने दबाया।

 *स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न*

मंदसौर 10 नवम्बर 20/ जिले में सुवासरा विधानससभा उप निर्वाचन 2020 के तहत मतगणना का कार्य आज संपन्न हो गया। निर्वाचन प्रक्रिया के स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री पुष्प एवं पुलिस अधीक्षक श्री चौधरी ने सभी को बधाई देते हुए प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। कलेक्टर श्री पुष्प ने कहा कि लोकतंत्र के इस महायज्ञ में सभी अधिकारी कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों एवं जवानों आदि सभी ने सराहनीय कार्य किया है। 

उन्होने सभी अभ्यर्थियों, राजनैतिक दलों, सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों, मतगणना कर्मियों, माईक्रो आब्जर्वर के रूप में तैनात केन्द्रीय विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों एवं जिले के सभी मीडिया प्रतिनिधियों का निर्वाचन कार्य में सहयोग के लिए बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया है।
Chania