Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

मंडल अध्यक्ष की नपाकर्मियों से जमकर बहस, सोमवार तक का दिया समय
मंदसौर जनसारंगी।
 वैसे तो शहर में कई रसूखदारों के बड़े -बड़े अतिक्रमण मौजूद है, लेकिन शिकायत के बाद त्वरित कार्रवाई सिर्फ गरीबों पर ही होती है। आज नगरपालिका का अमला पुलिस के साथ धानमंडी स्थित एक गुमटी को हटाने के लिए पहुंचा। यहां पर गुमटी हटाने के विरोध में गुमटी संचालक के साथ भाजपा के मण्डल अध्यक्ष अजय आसेरी द्वारा विरोध किया गया। इस दौरान जमकर बहस अमले के साथ मौजूद कर्मचारियों से हुई। बहस के बाद सोमवार तक का समय गुमटी संचालक को दिया गया है। नपा अधिकारियों का कहना था कि सीएम हेल्पलाईन पर हुई शिकायत के बाद गुमटी हटाई जा रही है। इसके पहले नोटिस भी गुमटी संचालक को दिया जा चुका है।
आज नगरपालिका का अमला पुलिस के साथ पवन साहु नामक व्यक्ति की गुमटी हटाने के लिए पहुंचा। इस दौरान गुमटी व्यवसायी ने इसका विरोध किया। इसके बाद यहां भीड जमा हो गई। भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय आसेरी भी वहां पहुंचे। उन्होंने भी इसका विरोध किया। अधिकारियों से इस दौरान जमकर उनकी बहस हुई। गुमटी व्यवसायी का कहना है कि पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा अधिकारियों को रुपए देकर कार्रवाई करवाई जा रही है। वहीं नपा उपयंत्री सीएल अगवाडिया का कहना है कि गुमटी अतिक्रमण में है। इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाईन में भी हुई है। बाद में गुमटी संचालक को नोटिस भी दिए गए। अब गुमटी संचालक द्वारा सारे कागजात वकील के पास होना बताया गया है। जिन्हें पेश करने के लिए संचालक को सोमवार तक का समय दिया गया है। वहीं भाजपा नेता अजय आसेरी का कहना है कि चालिस साल से यहां गुमटी संचालक व्यवसाय कर रहा है। उसके लिए दूसरी जगह व्यवस्था कर कार्रवाई की जाना चाहिए।

Chania