Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण जिला सभा की बैठक संपन्नध्द, युवा जिलाध्यक्ष का हुआ स्वागत
 मंदसौर ।  जिला गुर्जर गोड ब्राह्मण सभा की बैठक श्री ब्रम्हणेश्वर महादेव मन्दिर पर सम्पन्न हुई ।बैठक की अध्यक्षता जिला सभा के अध्यक्ष  अनिल कुमार शर्मा एडवोकेट ने की  । बैठक में समाज व जिला सभा हित  में लिये गये  अनेक निर्णयों को सभी सदस्यों की अनुमति से पारित कर दिये गये जिनमें प्रमुख रुप से संस्कार शिविर का आयोजन,  जिला सभा का सदस्यता अभियान चलाने, जिला सभा कोष ओर सहायता कोष बनाए जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने अपने -अपने सुझाव साझा किये ।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला सभा के अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने कहा कि श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण महा सभा समाज की प्रगति के उद्देश्य को लेकर निरंतर कार्य कर रही है व समाज के प्रत्येक व्यक्ति को इस संगठन से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है   । इसी अंतर्गत जिला सभा द्वारा आगामी दिनों में सदस्यता अभियान भी चलाया जायेगा जिससे की अधिक से अधिक युवा व मातृशक्ति भी इस संगठन से जुड़े । श्री शर्मा ने बताया कि सभा द्वारा समय-समय पर अनेक सामाजिक व सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन भी किया जाता है ।  श्री शर्मा ने बताया कि समाज मेंऐसे कई परिवार है जो आर्थिक रुप से कम सक्षम है व आपात स्थिति में आर्थिक सहायता के लिये परेशान रहते है ऐसे परिवारजनों के लिये भी जिला सभा द्वारा सहायता कोष बनाने की योजना बनाई जा रही है जिससे उस परिवार को मदद मिल सकेगी । बैठक को सभी पदाधिकारियों ने संबोधित किया ।
जनगणना वेबसाइट का हुआ विमोचन -

मंदसौर अखिल भारतीय श्री गुर्जर गोड ब्राह्मण प्रांतीय महासभा मध्यप्रदेश द्वारा समाज की जनगणना की वेबसाइट बनाई गई जिसका विमोचन  जुम एप पर आन लाइन हुआ । मंदसौर जिला गुर्जर गोड ब्राह्मण सभा ने भी विमोचन कार्यक्रम में भाग लिया । बैठक में  अखिल भारतीय श्री गुर्जर गोड ब्राह्मण महासभा के उप मंत्री  रूपनारायण   जोशी, महासभा सचिव  रमेश  शर्मा,महासभा व्यापारिक प्रकोष्ठ के  अनिल  पुरोहित, महासभा जनगणना प्रकोष्ठ के गोविंद जोशी, महासभा के सदस्य  भरत  आचार्य, प्रांतीय सभा के महासचिव व जिला सभा के मंत्री  ओमप्रकाश  शर्मा, प्रांतीय महासभा के सचिव व जिला सभा के उद्योग मंत्री प्रद्युमन   शर्मा,जिलासभा  मंदसौर के जिलाध्यक्ष व महासभा के सदस्य  अनिल कुमार शर्मा एडवोकेट, प्रांतीय महासभा के सहसचिव व् जिला सभा के उपाध्यक्ष  अजय  पांडे, प्रांतीय सभा के संरक्षक  भेरूलाल  शर्मा, जिला सभा के सदस्य  दुर्गाशंकर  जोशी,  सत्यनारायण  पंचारिया,प्रांतीय सभा के प्रवक्ता जिला सभा के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश  जोशी, युवक संघ के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष राहुल ओमप्रकाश  शर्मा, जिला सभा के कोषाध्यक्ष कपिल  शर्मा, आलोक  शर्मा, अंकित जोशी, आदित्य शर्मा ने भाग लिया ।  सभा का संचालन  अनिल  पुरोहित ने किया आभार अंकित जोशी ने माना ।
 नव नियुक्त युवक संघ जिलाध्यक्ष का किया स्वागत  -

 जिला सभा की बैठक में  अखिल भारतीय  गुर्जर गोड ब्राह्मण युवक संघ के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष  राहुल ओमप्रकाश  शर्मा का स्वागत जिला गुर्जर गोड ब्राह्मण सभा मंदसौर द्वारा पुष्पहार पहनाकर किया गया । इस अवसर पर सभा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियो व युवा मित्रों देवेश शर्मा, नीरज जोशी, मयंक जोशी, अंकित दूबे, विमल जोशी  ने नवनियुक्त युवक संघ जिलाध्यक्ष राहुल शर्मा को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।  

Chania