Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

बायपास पर हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
मन्दसौर जनसारंगी।


सीतामऊ के धर्मराज ट्रेवल्स से कार किराए पर लेकर इंदौर की और निकले युवकों द्वारा लालच के चलते कार चालक की हत्या कर कार लूटने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पकड़ लिया । आरोपियों ने इससे पहले ग्राम झालरा के सरपंच के साथ लूट की थी एक अन्य व्यक्ति को लूटने का प्रयास किया था। आरोपी पाताललोक वेब सीरीज के हथौड़ा त्यागी किरदार से प्रेरीत होकर अपराधों को अंजाम देते थे। एक आरोपी तो अपने ही पिता पर हमले का भी आरोपी है।
यह जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मन्दसौर बायपास पर अनिल मकाती की हत्या मामले में पुलिस ने  राहुल पिता वीरेन्द्र सिंह राजपुत उम्र 25 साल निवासी बैलारा , पंकज पिता प्रहलाद दर्जी उम्र 19 साल निवासी बैलारा,विशाल पिता भँवरलाल उम्र 19 साल निवासी लोध को हिरासत में ले लिया हैं। घटना को अंजाम देने में विधी विरुद्ध बालक भी शामिल हैं। पकड़े गए। आरोपियों ने धर्मराज ट्रेवल्स के नाम से गाड़ी किराये पर देने का व्यवसाय करने वाले जितेन्द्र शर्मा के मोबाईल पर फोन कर इन्दौर जाने के लिये कार किराये से मंगवाई चूंकि राहुल सिंह हाड़ा पूर्व मे भी धर्मराज ट्रेवल्स से गाड़ी किराये पर ले चुका था इसलिये जीतेन्द्र शर्मा उसकी आवाज पहचान गये ओर अपने ड्रायवर अनिल मकाती के साथ स्वीफ्ट डीयाजर कार क्रमांक MP-14-BC-3128 रवाना कर दी कार लेने वाले ने बताया था कि दो लोग हानड़ी से बैठेंगे ओर दो व्यक्ति मन्दसौर से बैठेंगे जीतेन्द्र शर्मा के द्वारा अनिल को कहा गया था कि पार्टी से पहले ही पैसे ले लेना जब जीतेन्द्र शर्मा के खाते मे पैसे नही आये तो उन्होने पार्टी को फोन लगाया जिसने खाना खाकर पैसे डालने की बात कही । रात्रि 9.30 बजे लगभग जीतेन्द्र शर्मा के भाई धर्मेन्द्र शर्मा ने अनिल को फोन लगाकर कहा कि पार्टी पैसे नही दे रही हो तो मन्दसौर छोड़कर आ जाना थोड़ी देर बाद पुनः काँल करने पर पार्टी का ओर चालक का नम्बर स्वीच आँफ बताने लगा तब अपने साथी कमलेश मोदी के माध्यम से कन्ट्रोल रुम को खबर कर सीमावर्ती जिलो मे नाकाबंदी कर कार की तलाश की गई ओर स्वयं भी मन्दसौर से सभी मार्गो पर तलाश करने लगे मन्दसौर के सभी थानो की पुलिस भी कार को ढुंढने का प्रयास कर रही थी सुबह एफआरवी को फटाखा फेक्ट्री के पास एक अज्ञात लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई ।जिसकी शिनाख्तगी अनिल मकाती के रुप मे की गई।
पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने  पैसा कमाने की ललक के कारण अपने साथीयो के साथ बैठकर शराब पी ओर योजना बनाई कि कोई बड़ी गाड़ी के चालक की हत्या कर दे ओर गाड़ी लूटकर चोर बाजार मे बेच देंगे इसी क्रम मे ग्राम हानड़ी से पंचर दुकान से एक हथौड़ी उठा ली ओर बाईक हानड़ी मे खड़ी कर दी फिर नये नम्बर से जीतेन्द्र शर्मा को फोन लगाकर स्वीफ्ट डीजायर कार बुकींग कर ड्रायवर अनिल पिता मांगीलाल मकाती निवासी सीतामऊ के साथ बैठकर अम्बेडकर चौराहे की शराब दुकान से शराब के तीन पाँव खरीदे ओर कालेज ग्राऊण्ड के पास गाड़ी मे बैठे-बैठे ही शराब पी ओर एक दुसरे को ईशारा कर चालक अनिल मकाती को दबोच लिया ओर उसकी हत्या करने के उद्देश्य से हथौड़ी से कई बार वार किया ओर उसे खींचकर पीछे नीचे डाल लिया ओर कार की नम्बर प्लेट तोड़ दी तथा घटना मे प्रयुक्त हथौड़ी भी चलती कार से फेंक दी । रास्ते मे कार पंचर होने से आरोपीयो के द्वारा कार की स्टेपनी भी फेंक दी तथा कार से दलौदा कुचड़ौद होते हुए निकल गये परन्तु सभी के कपड़े खुन से सन जाने के कारण छिपकर कपड़ो का इंतजाम करने की फिराक मे राजस्थान तरफ निकल गये जहाँ पुलिस द्वारा आहु नदी पुलिया के पास से उक्त संदिग्घ कार को पगारीया पुलिस की मदद से रोका जिसमे चार लड़के बैठे थे जिनके कपड़े खुन से सने थे तथा गाड़ी की सीटो तथा गाड़ी के दरवाजो मे खुन लगा था। ऐसे में पुलिस को सदेह हुआ ऐसे में पूछताछ मे  आरोपियों ने अपराध कबूल लिया। एक आरोपी ने  पूर्व मे अपने स्वयं पिता के ऊपर हमला किया गया था जिस पर से कार्यवाही करते हुऐ आरोपी के विरुद्ध धारा 25 आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की गई थी आरोपी की उक्त गतिविधियो को देखते हुऐ आरोपी राहुल सिंह के परीवार वालो ने आरोपी को अपने घर से बेदखल किया था । आरोपी आपराधिक किस्म की वेब सीरीज देखने का शोकीन है घटना से पूर्व आरोपी के द्वारा कई बार पाताललोक वेब सीरीज देखी गई तथा वेब सीरिज के हथौड़ा त्यागी किरदार से प्रेरीत होकर उक्त घटनाक्रम को अंजाम दिया । आरोपी के बाछड़ान डेरा मे कई अवैध संबंध होने से तथा रुपयो की आवश्यकता होने से उक्त घटना को अपने साथीयो के साथ मिलकर अंजाम दिया गया । आरोपी ने पूर्व मे अपने साथीयो के साथ मिलकर ग्राम सरपंच झालारा के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था तथा ग्राम राणाखेड़ा फंटा थाना अफजलपुर मे एक व्यक्ति के साथ लूट करने का प्रयास किया था परन्तु स्वयं की गाड़ी गिर जाने से  घटना को अंजाम नही दे सके । आरोपी राहुल सिंह काफी शातीर किस्म का होकर अपराध करने का आदि है जो अपना गिरोह बनाकर पैसा कमाने के उद्देश्य से घटनाऐ करता रहता है । आरोपीयो से पुछताछ जारी है ।  

Chania