Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

शहर पुलिस को नहीं लगा बदमाशों का सुराग
मंदसौर जनसारंगी।
गुरूवार को मंदसौर शहर के व्यस्ततम मार्ग गीता भवन रोड़ पर बीच सडक पर दो बाइक सवार वृद्धा के गले से बीस ग्राम वजनी सोने की चैन छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डाॅ अमीत वर्मा भी मौके पर पहुंचे लेकिन घटना के घटित होने से लेकर आरोपियों की धरपकड़ की कोशिशों तक में शहर पुलिस की नाकामी ही साबित हुई। एक तो बदमाश इतने भीड़ वाले इलाके में बिना खौफ वारदात को अंजाम देकर चले गऐ लेकिन इसके बाद भी पुलिस के हाथ आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया ।
 जानकारी के अनुसार रोशनबाई पति ज्ञानमल जैन उम्र 75 साल निवासी कृष्णा कंपाउण्ड अपने रिश्तेदार क¨ छ¨ड़कर वापस अपने घर की तरफ जा रहीं थी इसी दौरान गीता भवन और तलेरा विहार मार्ग पर पिछे से दो बाइक सवार बदमाश तेज रफ्तार बाइक पर सवार होकर आऐ और पलक झपकते ही महिला के गले से सोने की चैन लेकर गायब हो गए। घटना के तत्काल बाद शहर पुलिस के साथ ही एएसपी डाॅ अमीत वर्मा भी मौके पर पहंुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू की, जगह-जगह नाकेबंदी भी की गई लेकिन आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया।
दिनदहाड़े शहर में हुई घटना को लेकर शहर कोतवाली पर सवालियां निशान उठ खड़े हुए है क्योंकि इन दिनों संजीत मार्ग और मिड इंडिया रेलवे फाटक बंद होने के कारण यातायात का सारा दबाव है बावजूद इसके शहर कोतवाली पुलिस वहां कानून व्यवस्थाओं को संभालने में नाकारा साबित हो रहीं है।
तेज रफ्तार बाइकर्स पर भी नहीं लगी लगाम
मंदसौर शहर के मुख्य मार्गो पर लंबे समय से तेज रफ्तार बाईकर्स की गैंग रैंस लगाती है बावजूद इसके पुलिस आज तक इन पर कोई ठोस कार्रवाहीं नहीं कर पाई है जबकी बताया जाता है कि रेलवे स्टेशन क्षेत्र में इन बाईकर्स की करतूतों पर लगाम लगाने के लिए माननीय उच्च न्यायालय के सेवानिवृत न्यायाधिश स्वयं पुलिस को कह चूके है लेकिन दो दिन की कार्रवाहीं के बाद ढाक के वहीं तीन पात है। मंदसौर का  रेलवे स्टेशन क्षेत्र हो या फिर गीता भवन, रेवास देवडा मार्ग सहित कई क्षेत्र ऐसे है जहां लगातार बाइक रेसर तेज रफ्तार वाहनों को दौडाकर दूसरे लोगों के जीवन को खतरे में डाल रहे है बावजूद इसके पुलिस लगाम नहीं लगा पा रहीं है जबकी इसी तरह के तेज रफ्तार बाइकर्स गुरूवार को चैन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो गऐ।
जमकर चल रहा सट्टा
बाइक रेंसरों के आंतक के साथ ही मंदसौर शहर  कोतवाली क्षेत्र से कुछ ही दूरी पर नेहरू बस स्टेण्ड सहित आसपास के कई क्षेत्रों में जमकर जुआं, सट्टा संचालित हो रहा है लेकिन पुलिस इन पर भी लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो पा रहीं है। आलम यह है कि बस स्टेंण्ड के बगीचे से लेकर प्रतिक्षालय और आसपास के पूरे इलाकें मेें सट्टे की मंडी सज रहीं है लेकिन पुलिस की नजरे इनायत हीं नहीं हो पा रहीं है। जिसके चलते मंदसौर में अपराधियों की तादात बड़ती दिख रहीं है। लेकिन शहर पुलिस इन्हें रोकने में कामयाब नहीं हो पा रहीं है।

Chania