Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर

ओखा-नाथद्धारा का दाहोद, रतलाम, मंदसौर, नीमच एवं चित्तौड़गढ़ स्टेशनों पर होगा ठहराव
मंदसौर जनसारंगी।

लाॅक डाउन के दौरान रेलवे ने यात्रि गाड़ियों का परिचालन बंद किया था ऐसे में अभी तक कई गाडियां फिर से शुरू नहीं हो पाई है जिसके कारण लगातार जनआंदोलन हो रहा है लगातार बंद, ज्ञापन के माध्यम से रेलवे सुविधाएं शुरू करने की मांग की जा रहीं है। रेलवों का परिचालन पहले की भांती किए जाने की मांग को लेकर पिछले दिनों सांसद सुधीर गुप्ता ने भी रेल मंत्री पियूष गोयल से मुलाकात की थी जिसके बाद अब रेलवे ने 24 फरवरी से ओखा-नाथद्धारा साप्ताहिक ट्रेन को चलाने का निर्णय लिया है। इस ट्रेन के परिचालन के बाद नाथद्धारा और ओखा तक के लिए सीधी रेल सेवा यात्रियों को मिल सकेगी।
 यह जानकारी देते हुए मंडल रेल प्रवक्ता ने बताया कि यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रतलाम मंडल के विभिन्न स्टेशनों से होकर ओखा-नाथद्वारा के मध्य साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का परिचालन, 24 फरवरी, 2021 से अगले आदेश तक किया जाएगा। जिसके तहत  गाड़ी संख्या 09575 ओखा नाथद्वारा स्पेशल एक्सप्रेस, 24 फरवरी, 2021 से अगले आदेश तक, ओखा से प्रति बुधवार को चलकर रतलाम मंडल के दाहोद(21.33/21.35), रतलाम(23.20/23.40), मंदसौर(01.10/01.12), नीमच(02.19/02.21) एवं चित्तौड़गढ़(03.30/03.40) होते हुए गाड़ी चलने के दूसरे दिन 05.55 बजे नाथद्वारा पहुँचेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 09576 नाथद्वार-ओखा स्पेशल ट्रेन, 25 फरवरी, 2021 से अगले आदेश तक, नाथद्वारा से प्रति गुरूवार को 20.55 बजे चलकर रतलाम मंडल के चित्तौड़गढ़(23.10/23.20), नीमच(00.17/00.19), मंदसौर(01.10/01.12), रतलाम(03.05/03.25) एवं रतलाम( 04.54/04.56) होते हुए गाड़ी चलने के दूसरे दिन 18.55 बजे ओखा पहुँचेगी। इस ट्रेन का दोनों दिशाओं में द्वारका, खंभालिया, जामनगर, हापा, राजकोट, वांकानेर, सुरेन्द्रनगर, अहमदाबाद, नडियाड, आनंद, छायापुरी, दाहोद, रतलाम, मंदसौर, नीमच, चित्तौड़गढ़ एवं मावली जक्शनं स्टेशनों पर ठहराव दिया गया है। इस ट्रेन में एक सेकंड एसी, चार थर्ड एसी, दस स्लीपर एवं चार सामान्य श्रेणी के कोच रहेंगे।  

Chania