Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह गौतम द्वारा दशरथ नगर क्षेत्र में किए गए अतिक्रमण की शिकायत के बाद नगरीय प्रशासन विभाग ने शुक्रवार को मौके पर पहुंचकर जांच की और जमीन की नपती की। इस दौरान दोनों ही पक्षों में आमने-सामने तिखी बहस भी हुई ऐसे में अधिकारियो ने साफ कहा कि दोनों पख अपनी-अपनी बात को लिखकर दें दे । जांच के दौरान दल ने करीब एक घंटे से भी ज्यादा समय तक मौके पर रूखकर वहां मौजुद मकानों, सड़कों एवं कई अन्य जमीनों की भी नपती की  इस दौरान आम लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि सरकारी हेण्ड पंप भी यहां था लेकिन उसे भी गायब कर दिया गया ।
कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह गौतम तथा कुछ अन्य लोगों द्वारा रास्ते पर अतिक्रमण किए जाने की शिकायत के बाद नगरीय   प्रशासन विभाग के  कार्यपालन यंत्री आर आर जारोलिया शुक्रवार को मंदसौर पहुंचे और उन्होने मौके पर पहुंचकर शिकायतकर्ता आशीष पोरवाल से चर्चा की और उनकी शिकायत पर संज्ञान लेकर जमीन की नपती करना शुरू किया । पोरवाल ने शिकायत में बताया था कि भूखण्ड क्रमांक 1, 2, 3, 4 और 5 पर भवन निर्माण के दौरान सड़क की जमीन पर भी अतिक्रमणकर्ताओं ने कब्जा कर लिया है । इस शिकायत के बाद नगरीय प्रशासन विभाग के कार्यपालन यंत्री नगरपालिका अमले को साथ लेकर मौके पर पहुंचे थे उन्होने मौका मुआयना किया, सड़क, मकान और खाली पड़ी भूमि की नपती की नगरपालिका के रिकार्ड को देखा और जांच की कार्यवाही को अंजाम दिया । अमला जांच कर रहा था इस दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह गौतम भी पूरे समय मौजुद थे उन्होने अपने अनुसार अधिकारियों को जानकारी दी । शिकायकर्ता आशीष पोरवाल भी वहां मौजुद था उन्होने भी अपना पक्ष रखा, इसी दौरान कई लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई, भीड़ में से एक व्यक्ति बोला कि यहां सरकारी हेण्ड पंप भी था लेकिन उसे खत्म कर दिया गया । मौके पर जांच के दौरान कई बार ऐसी स्थिति भी बनी कि शिकायकर्ता और अतिक्रमणकर्ता दोनों आमने-सामने होने लगे, मामला इतना गर्मागर्म हुआ कि कोई नतीजा नही निकला बाद में कार्यपालन यंत्री जारोलिया ने दोनों पक्षों को लिखित में अपनी बात देने के लिए कहा और मौके से चले गऐ ।

Chania