Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

मारवाड़ी युवा मंच द्वारा पंछी बचाओ अभियान समिति को 151 जल पात्र भेंट किए गए
मंदसौर। आचार्य श्री रामानुजजी ने कहा कि  हर जीव में ईश्वर बैठा है हम यह कार्य किसी पक्षी के लिए नहीं ईश्वर के लिए ही कर रहे हैं और उस ईश्वरिय भाव से  मानवता की दृष्टि से जो भी हमसे काम होगा निश्चित रूप से वह आंतरिक सुख देगा। आंतरिक सुख की अनुभूति ही सच्चा ईश्वरीय सुख हैं , यदि व्यक्ति को आंतरिक सुख नही है तो सारी धन, दौलत , सम्पत्ति , सारे प्रदार्थ  व वैभव सब बेकार है। 
आचार्य श्री  ने यह उदगार  अखिल भारतीय मारवाड़ी  युवा मंच  शाखा मंदसौर द्वारा 151 जल पात्र  पंछी बचाओ अभियान  समिति के तहत  न्यूज़ टुडे  ग्रुप को भेंट करते हुए  व्यक्त किये।   आचार्य श्री रामानुज जी ने  कहा कि धन दौलत के बल पर व्यक्ति  बाहरी सुख तो प्राप्त कर सकता है लेकिन भीतर का सुख नही ।  भीतर का  आंतरिक सुख तो मारवाड़ी समाज द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यो से ही मिलेगा। आचार्य श्री ने कहा कि  जब भी पक्षी उस जल पात्र से जल पिएगा तो उसको महसूस होने वाली  वह शीतलता किसी न किसी रूप में आपको भी जरूर होगी। आचार्य श्री ने कहा कि मैं तो चाहूंगा  केवल मारवाड़ी समाज ही नही  बल्कि मंदसौर के हर घर के बाहर  पक्षियों के लिए एक ऐसा पात्र होना चाहिए । ऐसे  संस्कार से आपके परिवार में भी  संस्कार बनेंगे।  जीव मात्र के लिए मानवता के लिए जो  भी कार्य करोगे उसका सुख परिवार को भी मिलेगा और परोपकार के कार्य कभी भी  बेकार नही जाते हैं।
मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ने मारवाड़ी मंच द्वारा देशभर में संचालित गतिविधियों की जानकारी दी ।  प्रदेश पदाधिकारी हेमंत अग्रवाल, महिला शाखा अध्यक्ष नेहा सुमित मित्तल, सचिव रानी अनिल सिंहल संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यो से अवगत कराया। स्वागत भाषण संस्था अध्यक्ष नरेंद्र त्रिवेदी ने दिया। 
आचार्य श्री का स्वागत मारवाड़ी युवा मंच से सर्व श्री कन्हैयालाल देशमुख , विश्व मोहन अग्रवाल, सुमित मित्तल , दिलीप सेठिया, लोकेश पालीवाल, न्यूज टुडे ग्रुप से राकेश भाटी , संजय भारती ,महिला शाखा अध्यक्ष नेहा सुमित मित्तल, सचिव रानी अनिल सिंहल ,  किरण सोनगरा , वंदना त्रिवेदी ,ममता अग्रवाल  सहित बड़ी संख्या में मारवाड़ी मंच के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने किया। 
श्री राठौड़ का किया सम्मान
आचार्य  श्री रामानुज जी ने मीडिया क्षेत्र में सक्रियता से कार्य कर रहे हैं पूर्व पार्षद शम्भूसेन राठौड़  का सम्मान दुपट्टा ओढ़ा कर सम्मान भी किया।
Chania