Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

ट्वीटर के जरिए कहा मंदसौर की बेटी की मानवीय पहल पर हमें गर्व है
मंदसौर जनसारंगी।
मंदसौर का गौरव बनी अग्रवाल समाज की होनहार बिटियां डाॅ बिपाशा नरेन्द्र गर्ग द्वारा कोरोना महामारी के समय में की गई मानवीय पहल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान ने प्रशंसा करते हुए गर्व किया। उन्होंने ट्वीटर के जरिए कहा कि मंदसौर की बेटी बिपाशा के इस मानवीय पहल पर हमें गर्व है। मानव सेवा ही ईश्वर की सेवा है। बेटी अपने पवित्र लक्ष्य के ध्येय को पूर्ण करें, मेरी शुभकामनाएं।
उल्लेखनिय है कि कोरोना महामारी के भयावह दौर में चिकित्सकों की कमी है इस आपदा के समय शहर की एक बेटी ने अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। एमबीबीएस करने के बाद हाल ही इंटर्नशिप पूरी करने वाली शहर की श्याम नगर निवासी डा बिपाशा पुत्री नरेंद्र गर्ग ने जिला चिकित्सालय के कोविड-19 वार्ड में निशुल्क सेवाएं देने का निर्णय लेते हुए सेवाएं प्रारम्भ भी कर दी है। मंदसौर की बिटियां की यह सेवा भावना प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चैहान तक पहुंची तो उन्होंने ट्वीटर के जरिएं प्रशंसा और गर्व जताते हुए बिटियां बिपाशा को शुभकामनाएं प्रेषित की। 
अग्रवाल समाज देशी पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल एवं महासचिव ओम अग्रवाल ने बताया कि डा. बिपाशा गर्ग ने एमबीबीएस करके इंटर्नशिप कर ली है। उनके मन में विचार आया कि कोरोना के इस भयावह दौर में चिकित्सकों की बड़ी कमी है और आमजन परेशान हैं।  उन्होंने अपने मन की बात पतिा नरेंद्र गर्ग, मां व भाई को बताई और इच्छा जाहिर कि उनका मन है कि संकट के दौर में वे जिला चिकित्सालय मंदसौर में सेवा करें। पिता नरेंद्र गर्ग ने यह बात विधायक यशपालसिंह सिसोदिया को बताया। विधायक ने तत्काल कलेक्टर मनोज पुष्प एवं सीएमएचओ डा. केएल राठौड़ से बात कर डा. बिपाशा गर्ग के अस्पताल में काम करने की इच्छा पूरी की।

Chania