Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

पुलिस के पहुंचने पर भी नहीं खोली शटर, ग्राहकों के वाहन जप्त
मंदसौर जनसारंगी।

कोरोना को काबू करने के लिए छोटे व्यापारी अपना कारोबार बंद कर घरों में बैठे है लेकिन कुछ बड़े कारोबारी पुलिस की आॅख में धूल झोककर कोरोना को फैलाने का काम करने से भी बाज नहीं आ रहे है। हालत यह है कि पुलिस के पहुंचने के बाद भी डरने का नाम नहीं ले रहे हैं । मंदसौर के कालाखेत स्थित इंदौर श्री कंगन एण्ड साडी पर ग्राहक होने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो व्यापारी ने पुलिस के आवाज लगाने के बाद भी दूकान की शटर नहीं खोली बाद में पुलिस ने क्रेन को बुलाकर बाहर खड़े ग्राहकों के वाहनों को जप्त कर लिया।
बताया जा रहा है कि कालाखेत स्थित इंदौर श्री कंगन एण्ड साड़ी पर हर दिन शटर बंद कर ग्राहकों को सामान बेचने की खबरे पुलिस के पास आ रहीं थी इसी के चलते शुक्रवार को पुलिस दूकान के बंद शटर के अंदर ग्राहक होने की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाहर ग्राहकों के वाहन खड़े थे लेकिन दूकान का शटर अंदर से बंद किया हुआ था ऐसे में पुलिस ने शटर खुलवाने के लिए आवाज लगाई लेकिन अंदर से किसी ने भी शटर को नहीं खोला। ऐसे में पुलिस ने बाहर खड़े ग्राहकों के वाहनों को जप्त करने की कार्रवाहीं कीं । क्रेन की मदद से पुलिस ने वाहनों को उठवाकर थाने भिजवा दिया।
मंदसौर में कोरोना लगातार बेकाबू है ऐसे में व्यापारी खुले आम कोरोना नियमों की धज्जियां उडा रहा था यहीं नहीं दूकान के अंदर ग्राहक बिठाकर व्यापार किया जा रहा था जबकी यह कोरोना में कितना घातक साबित हो सकता है इसका खामियाजा खुद दूकानदार अथवा उसके परिवार या फिर वहां आने वाले ग्राहक और उनके परिवारों को भूगतना पड़ सकता है बावजूद इसके दूकानदार गंभीरता को समझने के बजाय कोरोना फैलाने का काम कर रहा था। उसके हौसंले इतने बुलंद है कि पुलिस के आवाज लगाने के बाद भी वह शटर खोलने को तैयार नहीं हुआ।

अब लापरवाहों को मै शर्मिदा हूं पोस्टर के साथ खिंचे फोटो

शहर में बिना वजह घूमने वालों की तादात पुलिस के कई जतन के बाद भी कम नहीं हो रहीं है। शुक्रवार को पुलिस ने बीपीएल चैराहे पर चैकिंग अभियान चलाया और आने -जाने वालों को रोका इसमें से अधिकांश लोग बिना किसी वजह से बाजार में निकले थे। उन्हें कोरोना की गंभीरता का जरा भी भान नहीं था । ऐसे में पुलिस ने मै शर्मिदा हूं मै अब से कोरोना कफ्र्यू का पालन करूगा के पोस्टर के साथ फोटो खिंचा और उसे सौश्यल मिडिया पर पोस्ट किया।
केरोना कफ्र्यू के दौरान बेवजह घर से निकलने वाले लोगों को रोकने के लिए पुलिस लगातार जतन कर रहीं है। कभी डंडे बरसाऐ जा रहे है, कभी उठक-बैठक लगवाई जा रहीं है, कभी जूलुस निकाला जा रहा है तो कभी सड़क पर प्राणायाम करवाया जा रहा है बावजूद इसके लोग मानने को तैयार नहीं है। हर दिन कई लोग पुलिस को बिना वजह बाजार में घूमते हुए मिल रहे है इसी के चलते शुक्रवार को पुलिस ने बीपीएल चैराहे पर पुलिस ने जांच की इस दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों के वाहनों को भी जप्ती में लिया और फोटो खिंचकर सौश्यल मिडिया पर वायरल भी किए।
Chania