Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

नवम् समारोह आयोजित,कक्षा 10 वी एवं 12 वी के प्रतिभावान विघार्थी होगें सम्मानित
11 वर्षो का सफलतम सफर तय करते हुए 12 वे वर्ष में प्रवेश कर चूके दैनिक जनसारंगी द्वारा अपनी विविध रचनात्मक गतिविधियों की श्रृंखला में लगातार नवे वर्ष पुन: अभिनव प्रयास किया जा रहा है । शिक्षा से जुडी प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने हेतु बसंत पंचमी पर्व पर  10 फरवरी रविवार को एक भव्य समारोह में 500 से अधिक प्रतिभाओं को सम्मानित किया जायेगा।  जिला स्तरीय इस  प्रतिभा सम्मान समारोह में कक्षा दसवीं व बारवीं बोर्ड व सीबीएससी पेर्टन में 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले सभी विद्यार्थियों को सम्मानित किया जायेगा ।
यह जानकारी देते हुए दैनिक जनसारंगी के प्रधान सम्पादक नरेन्द्र अग्रवाल, संपादक लोकेश पालीवाल, गरोठ-भानपुरा के स्थानीय संपादक जगदीश अग्रवाल ने बताया कि अष्टम एवं नवम् वर्ष के संयुक्त समारोह के अन्तर्गत वर्ष 2017 एवं 2018 में कक्षा 10 वीं तथा 12 वीं बोर्ड तथा सीबीएससी पेटर्न में जिलें के उन विद्यार्थियों को सम्माननित किया जाएगा जिनके इन कक्षाओं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक है । दैनिक जनसारंगी को प्राप्त जिलें के विद्यार्थियों की अंक सूची के आधार पर प्रावीण्य  सूची तैयार की जाएगी । कक्षा 10वीं तथा 12 वीं बोर्ड एवं सीबीएससी पेटर्न के अलग-अलग वर्ग में प्रथम , द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र एवं प्रतिक चिन्ह देकर पुरस्कृत किया जाएगा । इसके तहत प्रथम पुरस्कार 1100 रुपये, द्वितीय 751 रुपए तथा तृतीय 501 रुपये नगद तथा शील्ड एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाऐगें । एमपी बोर्ड  व सीबीएससी दोनों कक्षाओं के दोनों वर्गो के उन सभी विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र  एवं शील्ड प्रदान किए जाएंगे जिनकें 75 प्रतिशत से अधिक अंक है ।
श्री अग्रवाल एवं पालीवाल  ने बताया कि दैनिक जनसारंगी समाचार पत्र द्वारा सामाजिक सरोकार  में अपनी भूमिका का निर्वहन करते हुए समय-समय पर अनेक विविध रचनात्मक गतिविधियों का आयोजन करता है । सन् 2010 में प्रदेश स्तरीय क्रास कंट­ी स्पर्धा का भव्य आयोजन किया गया था जिसमें पूरे प्रदेश के 400 से अधिक धावको ने हिस्सा लिया था । 2011-12 में सांस्कृतिक परम्पराओं का निर्वहन करते हुए नवरात्रि में डांडिया उत्सव का भी आयोजन किया गया था, चार दिवसीय मालवा उत्सव में भी दैनिक जनसारंगी  समाचार पत्र ने अपनी सहभागिता दर्ज करवाई थी तथा लगातार नौ वर्षो से प्रतिभावान छात्र सम्मान समारोह में जिलें के करीब 5000  से अधिक विद्यार्थियों को अब तक सम्मानित किया जा चुका है ।

Chania