Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर निप्र। पुलिस अधीक्षक तुषार कांत विद्यार्थी द्वारा लम्बे समय से फरार अपराधियों की धरपकड़, आदतन अपराधियों की हिस्ट­ीषीट, गुण्डा लिस्ट खोलने, बदमाषों द्वारा किये गये अतिक्रमण को ध्वस्त करने एवं अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु गणतंत्र दिवस से आपरेषन षिकंजा की शुरूआत की गई थी।
इसी कड़ी में पिछले 48 घंटो मेें आर्म्स एःट एवं आबकारी एःट में 31 बदमाषों की धरपकड़ की गई। साथ ही 23 फरार वारंटियों को किया गिरफ्तार। अवैध आर्म्स के साथ 10 एवं अवैध शराब बिक्री एवं परिवहन करते 21 बदमाषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मारपीट के प्रकरण मे 06 साल से फरार आरोपी आषिक पिता ईस्माइल तितरोदिया नि. बोतलगंज को पिपलियामंडी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है ।थाना शामगढ़ के धारा 279,337 भादवि के प्रकरण में 05 साल से फरार आरोपी अमानत पिता यूसुफ मुसलमान नि0 शामगढ़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया वही देषी कट्टा मय जिन्दा कारतूस लेकर घूमते उदयलाल पिता भंवरलाल जाति गायारी नि0 दलौदा रेल को लखमाखेडी फंटा से पुलिस ने गिरफ्तार किया  है ।

196 किलो अवैध मादक पदार्थ पुलिस ने किया जप्त , 4 गिरफ्तार
मंदसौर निप्र। महू-नीमच हाईवे रोड़ पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक मारूति वेन को रोक तलाशी ली, पुलिस को वेन से 196 किलो 920 ग्राम अवैध मादक पदार्थ एसिटिक एनहाईड­ाइड बरामद हुआ, उक्त अवैध मादक पदार्थ की किमत लगभग ढाई लाख रू. के आसपास बताई जा रही है । पुलिस ने उक्त कार्यवाही के दौरान चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है । पुलिस कप्तान टी.के. विद्यार्थी ने बताया कि महू-नीमच हाईवे पर चैकिंग की जा रही थी, उसी दौरान मारूति वेन क्र. आरजे 27 यूए 4026 आते हुए दिखाई दी, पुलिस को देख वेन चालक वेन को पलटाकर वापस भागने लगा तभी पुलिस ने घेराबंदी कर वेन को रोका तथा तलाशी ली । तलाशी के दौरान वेन में रखा196 किलो 920 ग्राम एसिटिक एनहाईड­ाइड बरामद हुआ, जिसकी  कीमत ढाई लाख रू. के आसपास आंकी गई है ।  पुलिस ने मौके से आरोपी मांगीलाल पिता शंकरलाल सालवे नि. रेवलियाखुर्द जिला चित्तौड़गढ़, जगन्नाथ पिता मालाराम रावत नि. लसुडिया जिला उदयपुर तथा लालूराम पिता किशोर मेघवाल निवासी धुड़िया उदयपुर एवं पप्पु उर्फ पुखराज पिता गेरीलाल नि. गोदियाना कपासन जिला चित्तौडगढ को गिरफ्तार किया । आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 9/25 के तहत प्रकरण दर्ज किया है । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुल 9 लाख 58 हजार रू.का मश्रुका जप्त किया है जिसमें पुलिस ने चार मोबाईल, मारूति वेन जप्त किये हैे।

Chania