Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

बाईक सवार दो बदमाशों ने लूटे 80 हजार रू.
गुरूवार दोपहर को ग्राम नाटाराम के समीप एक बाईक पर सवार होकर जा रहे युवक के साथ दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, बदमाश बाईक पर सवार होकर पहुंचे थे तथा बैग छिनकर भाग निकले, बैग में लगभग 80 हजार रू. रखे होने की बात पीड़ित द्वारा बताई जा रही है । उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी इसी क्षेत्र में एक फायनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ लूट की वारदात हुई थी जिसे पहले तो पुलिस ने गंभीरता से नही लिया, वहीं पीड़ित की कहानी पर ही पुलिस शंका जाहिर करती रही थी, लेकिन वहीं दूसरी तरफ पिपलियामण्डी पुलिस ने एक मामलें की तफतीश करते हुए कुछ बदमाशो को गिरफ्तार किया था, उन बदमाशों ने पीड़ित के साथ लूट की वारदात करना कबूल किया था। ऐसे में कई मामले शंकास्पद होते है लेकिन जांच की जाएें तो ऐसे मामलों में वास्तविकता सामने आती है ।
ताजा मामलें की बात करें तो सीतामऊ टीआई भुवानसिंह गौरे ने बताया कि मनीष  पिता जमनालाल राठौर निवासी लासूर  थाना जावद जिला नीमच ने शिकायत करते हुए बताया कि वह लदूना चौराहा थाना सीतामऊ क्षेत्र में स्थित फायनेंस कंपनी थींक ईयर स्माल फायनेंस नामक कंपनी में कार्य करता है, प्रतिदिन की तरह वह क्षेत्र में उगाई के लिए निकला था, दोपहर करीब 12.30 बजे के आसपास ग्राम नाटाराम के यहां स्थित एमपीईबी ग्रीड के पास दो बदमाशों ने उसे रोका, दोनों ने बदमाशों ने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था तथा उसके साथ मारपीट करते हुए उसके पास रखा बैग छिनकर भाग निकले, बैग में 80 हजार रू. रखे थे । टीआई ने बताया कि फिलहाल मामलें की जांच की जा रही है, वहीं लूट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है । जांच के बाद ही वास्तविक स्थित स्पष्ट हो पाएगी कि वास्तविक घटना क्या है, कई बार ऐसे मामलों में जांच के बाद विचित्र स्थितियां सामने आती है ।

Chania