Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

एक तरफ 22 किलो अफीम पकड़ी तो दूसरी तरफ साढे 300 ग्राम डोडाचुरा
 ग्राम मोरवन के आमरोड़ पर कार्यवाही करते हुए सरवानिया चौकी पुलिस ने एक बाईक चालक के कब्जे से 22 किलो 200 ग्राम अवैध अफीम जप्त की है । जप्त अफीम की किमत लगभग 23 लाख रू. आंकी गई है । वहीं दूसरी तरफ रतनगढ़ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक ट­क से साढ़े 300 किलो अवैध डोडाचुरा बरामद किया है ।
जावद पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर ग्राम मोरवन के आमरोड़ पर घेराबंदी की गई, सूचना थी कि बड़ी मात्रा में अफीम लेकर बदमाश गुजरने वाले है, सूचना के बाद सरवानिया महाराज चौकी एसआई सुनील जाटव को मुस्तैदी से कार्यवाही करने के लिए कहा गया, घेराबंदी कर पुलिस ने वनरक्षक भवन के सामने कार्यवाही करते हुए एक बाईक चालक को रोककर तलाशी ली । तलाशी के दौरान तीन थैलियों से अफीम बरामद हुई, जिसका तोल कराया गया तो 22 किलो 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम होना पाई गई । मौके से बाईक चालक मनासा क्षेत्र के ग्राम चोकड़ी गांव निवासी संजय पिता राधेश्याम धाकड़ उम्र 27 साल तथा घीसालाल पिता मोहनलाल धाकड़ उम्र 40 साल को गिरफ्तार किया गया । प्रारंभिक पुछताछ में आरोपियों ने उक्त माल प्रकाश पिता लाभचंद धाकड़ निवासी बरखेड़ा कंजाड़ा और शंकर पिता जड़ावचंद धाकड़ निवासी चौकड़ी से लाना बताया है । पुलिस मामलें में दोनों आरोपियों की भी धरपकड़ का प्रयास कर रही है ।
ट­क से जप्त किया डोडाचुरा
रतनगढ़ थाना प्रभारी पीसू सिंह डामोर ने बताया कि डीकेन्द्र चौकी प्रभारी रामपालसिंह राठौर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक ट­क क्रमांक आर जे 14 जीडी 7727 मनासा तरफ से आने वाला है जिसमें अवैध डोडाचुरा भरा हुआ है, पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी कर उक्त ट­क को रोककर तलाशी ली इस दौरान मिनी ट­क में हेड­ोलिक सिस्टम कर नीचे के तले में टेंक बनाकर उसमें अवैध डोडाचुरा छीपाकर ले जाया जा रहा  था, टेंक के अंदर करीब 14 प्लास्टीक के कट्टे रखे थे जिनका तोल कराया गया तो उक्त डोडाचुरा 350 किलो होना पाया गया । आरोपी ट­क चालक ग्राम विश्नोई की ढाणी लुणावास जिला जोधपुर राजस्थान निवासी पप्पाराम पिता काचबराम विश्नोई को पुलिस ने गिरफ्तार किया ।

Chania