Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

16 लाख रू. किमती ट­क तथा ट­ाली किए बरामद
मंदसौर निप्र। ग्राम शामगढ़ क्षेत्र से कुछ दिनों पूर्व एक ट­क चोरी हुआ था, इस मामलें में पुलिस ने पूर्व में कुछ बदमाशों की गिरफ्तारी की थी वहीं मुख्य आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाशी की जा रही थी। पुलिस ने इस गिरोह के दो बदमाशों को जिसे सरगना बताया जा रहा है गिरफ्तार किया है । मुख्य आरोपियों की निशानदेही से पुलिस ने एक ट­क तथा एक ट­ाली भी बरामद किए है ।
शामगढ़ टीआई संजय चौकसे ने बतासा कि 27 जनवरी 2019 को शामगढ़ क्षेत्र में खड़ा एक ट­क आर जे 33 जीए 1451 अज्ञात बदमाश चुराकर भाग निकले, इससे पूर्व भी क्षेत्र में कई वाहन चोरी हुए थे जो कि पुलिस के लिए भी चुनौती बन चुके थे । टीआई ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिलने के बाद पूरे मामलें से पुलिस कप्तान टी.के.विद्यार्थी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया, वरिष्ठ अधिकारियों के  मार्गदर्शन व नेतृत्व में एक टीम बनाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए । उक्त मामलें में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने भारत पिता दलसिह बंजारा उम्र 38 वर्ष निवासी बंजारा मोहल्ला सुवासरा, पिन्टु पिता बाबुलाल मेहतर उम्र 25 वर्ष निवासी धलपट, राहुल पिता गोवर्धनलाल राठौर उम्र 24 वर्ष निवासी धलपट, बालाराम उर्फ बालु पिता रामा उम्र 25 वर्ष सुर्यवंषी निवासी धलपट को गिरफ्तार किया था, गिरफ्त में आएें बदमाशों से पुछताछ के बाद मालूम हुआ कि इस पूरे गिरोह के मुख्य सरगना धलपट निवासी रमेश पाटीदार तथा श्यामसुंदर पाटीदार है, दोनों मुख्य सरगनाओं की भी सरगर्मी से तलाशी की गई जिसके बाद दोनों आरोपी रमेश तथा श्यामसुंदर को भी गिरफ्त में लिया गया है । रमेश तथा श्यामसुंदर ने प्रारंभिक जानकारी में पुछताछ के दौरान बताया कि उनके द्वारा ग्राम धामनिया दिवान से 26 जून 2018 को एक ट­ेक्टर तथा ट­ाली चोरी की गई थी, वहीं 27 जनवरी 2019 को भी ट­क क्रमांक आर जे 33 जीए 1451 को शामगढ़ क्षेत्र से चोरी किया था । पुलिस ने ट­क तथा चोरी किए गए ट­ेक्टर ट­ाली को बदमाशों द्वारा बताए गए स्थान से जप्ती में लिया है ।

Chania