Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक
मंदसौर,नीमच,जावरा में इनकम टेक्स की सबसे बड़ी कार्यवाही
मंदसौर निप्र।  बाराती बनकर आयकर विभाग का अमला बुधवार की सुबह मंदसौर पहुँचा। 300 से ज्यादा अधिकारियों,कर्मचारियों का दल एक साथ मंदसौर,नीमच और जावरा पहुँचा और कार्यवाही को शुरू किया।आयकर की बड़ी कार्यवाही से हड़कंप मच गया। कई व्यापारी तो अपना व्यापार बंद कर चले गए।
आयकर विभाग का अमला बुधवार को सुबह शहर के रामटेकरी क्षेत्र में पहुंचा। एक साथ डेढ़ दर्जन से अधिक एक जैसे वाहनों का काफिला आया और वह भी बारात के जैसा, सभी वाहनों पर बारात के स्टिंगर लगे हुए थे। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को तो यही लगा कि शायद किसी के यहां भव्य बारात आई है ।लेकिन जब टीम के सदस्य वाहनों से उतरे और कार्यवाही शुरू की तो स्थिति साफ हुई। आयकर विभाग में ५० से अधिक अधिकारी-कर्मचारी एक साथ अमृत रिफायनरी में पहुंचे और सर्वे शुरु किया। कई घंटों तक सर्वे का यह दौर चला। हर और पहरा था अंदर बस टीम के सदस्य ही जानकारी जुटाकर आयरक से जुड़े दस्तावेजों को खंगालने के साथ सर्वे करने में लगे हुए थे। यहां लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी तो टीम के शहर में होने के चलते अन्य कारोबारियों में भी हडक़ंप मच गया। 
बताया जाता है की  आयकर विभाग ने बुधवार की सुबह शहर में गणेश वाटिका के पास अमृत रिफायनरी के मालिक के घर और बायपास मार्ग स्थित फेक्ट्री पर दस्तक दी, इसके साथ ही रतलाम, मंदसौर व नीमच जिले में सर्चिंग शुरू हुई। सभी जगहों पर एक साथ सुबह के समय अलग-अलग टीमों में बंटे लोगों ने पहुंचकर सर्वे शुरू किया।
Chania