Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर

मंदसौरी निप्र। मंदसौर, नीमच और रतलाम जिलें के जावरा में 6 फर्मो के 18 ठिकानों पर एक साथ हुई आयकर विभाग की कार्यवाही दूसरे दिन भी चलती रही, आईटी की टीम ने सभी जगहों से रिकार्ड को इकठ्ठा कर अपने कब्जे में लिया और अब एक जगह बैठकर सारे रिकार्ड का मिलान किया जाएगा । प्रारंभिक तौर पर आईटी की टीम को सभी जगह से मिलाकर 50 लाख रू. की नगदी और करीब 5 करोड़ रू. किमत के जेवर मिले है ।
मंदसौर, रतलाम और नीमच जिलें की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही के दौरान इनकम  टैक्स की टीम ने मंदसौर में अमृत रिफायनरी, कृषि उपजमण्डी स्थित मोहक ट­ेडिंग कंपनी, पशुपतिनाथ ट­ेडर्स, दलौदा की रूचि सोया, जावरा  की अम्बिका सालवेक्स तथा नीमच की धानुका इण्डस्ट­ीज और माहेश्वरी वेयर हाऊस पर कार्यवाही शुरू की थी बुधवार की सुबह करीब 6 बजे शुरू हुई कार्यवाही गुरूवार को भी चली । गुरूवार को इनकम टैक्स विभाग की टीम ने सभी ठिकानों से दस्तावेजों को जप्त किया और अपने मुख्यालय पर ले गए जहां इन कागजों का मिलान किया जाएगा । सूत्रों की माने तो इन कागजों के मिलान के आधार पर जो सवाल होंगे उनके बारे में सभी संस्थानों के मालिकों से पुछताछ की जाएगी उनके बयान दर्ज किए जाएंगे और उसके आधार पर आगे की कार्यवाही को बढ़ाया जाएगा । हाल फिलहाल पूरी कार्यवाही के दौरान कितनी अघोषित आय सामने आई है इस बारे में भी किसी तरह का खुलासा आयकर विभाग की टीम ने अब तक नही किया है बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान टीम ने विभिन्न जगहों से मिलाकर 50 लाख रू. नगदी और करीब 5 करोड़ रू. किमत की ज्वेलरी  अपने कब्जे में ली है हालाकि इसके बारे में भी अभी खुलासा नही है कि यह अघोषित सम्पत्ति है इसका खुलासा भी कागजों के मिलान के बाद ही हो पाएगा ।

Chania