Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर निप्र । पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी द्वारा के निर्देशन में असामाजिक तत्वों, मनचलों द्वारा कॉलेज/स्कूल/कोचिंग क्लासेंस तथा शहर के सार्वजनिक स्थानों पर छात्राओं, युवतियों तथा महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है,। ''ऑपरेशन शक्ति'' टीम द्वारा लगातार कॉलेज, स्कूल, हॉस्टल, कोचिंग क्लासेंस, बस स्टेण्ड, रेल्वे स्टेशन, बाग बगीचा, धार्मिक स्थलों तथा सार्वजनिक स्थलों पर सघन् भ्रमण कर असामाजिक तत्वों पर सतत् निगाह रखी जा रहीं है। मदरसा स्कूल खानपुरा की छात्राओं ने शक्ति टीम को बताया कि स्कूल के बाहर ऑटो वाले एवं कुछ मनचलों द्वारा उनके साथ अभद्र व्यवहार एवं छेड़छाड़ की सूचना दी गई, इस पर शक्ति टीम ने स्कूल के बाहर ऑटो चालकों एवं कुछ लड़कों को पकड़कर फटकार लगाई एवं ऑटों चालकों को स्कूल के बाहर ऑटों खड़ा न करने की समझाईष दी। तेलिया तालाब क्षेत्र में बिना हेलमेट के एवं 03 सवारी के वाहन चलाते मोटरसाईकिल वाहन चालक को रोककर चालानी कार्यवाही हेतु थाना यातायात के सुपुर्द किया।
पुलिस कंट­ोल रूम पर सूचना मिली कि दो महिलाएं जिला जेल के सामने बैठी है जिनमें से एक महिला का स्वास्थ्य खराब है। सूचना पर शक्ति टीम द्वारा तत्काल मोके पर पहुचकर महिला के परिजनों को सूचित कर उनके सुपुर्द किया, इसके उपरांत महिला को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया।  शक्ति टीम द्वारा शहर के स्कूल/कॉलेज में भ्रमण कर छात्राओं को आपरेषन शक्ति के बारे में जानकारी दी जा रही है, कोई भी छेड़छाड़ आदि की घटना होने पर उन्हें तुरंत शक्ति टीम के सदस्यों के मोबाईल नंबर पर एवं डायल-100, महिला हेल्पलाईन 1091, पुलिस कंट­ोल रूम को सूचित करने हेतु समझाईश दी जा रही है।

Chania