Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

सी ए भंडारी 11 हजार, रतलाम के पाटीदार व मंदसौर के गर्ग ने 5-5 हजार की राशि भेंट की
मंदसौर निप्र । दैनिक जनसारंगी की पहल को जनता ने व्यापक जनसमर्थन दिया ।  पुलवामा की आतंकी घटना में शहिद हुए सैनिको के कल्याण के लिये चार्टड अकाउंटेंट विकास भण्डारी ने 11 हजार रु तथा रतलाम के विजय पाटीदार  ने 5 हजार की राशि सैनिक कल्याण कोष में जमा की।इसी तरह रामटेकरी स्थित उत्सव पेट­ोल पम्प के संचालक प्रेम पाटीदार ने भी आज पूरे दिन की कमाई व श्याम नगर निवासी रामेश्वर मोहनलाल गर्ग ने 5 हजार रुपये सैनिक कल्याण कोष में जमा करने की सहमति दी ।
उल्लेखनीय है की पुलवामा की घटना के बाद शनिवार को मंदसौर बंद का आव्हान किया था जिस पर दैनिक जनसारंगी ने पहल करते हुए समाचार प्रकाशित किया था।जिसमे आव्हान किया गया था की बाजार बंद करवाने के बजाय आज होने वाली कमाई का अंश सैनिको और उनके परिवार के कल्याण के लिए दिया जाना चाहिये। क्योंकि आतंक वादियो का तो मकसद ही देश की अर्थव्यस्था को बर्बाद करना है ऐसे में बाजार बंद कराने से देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद होगी और आतंकियों के मंसूबे कामयाब होंगे। दैनिक जनसारंगी की इस पहल का पाठको और जिले के नागरिकों ने सराहना करते हुए समर्थन किया और शहर के प्रतिष्ठित सी ए विकास भंडारी ने 11 हजार रु की राशि सैनिक कल्याण कोष में जमा करवाई। जनसारंगी की खबर को जनसारंगी वेब पोर्टल पर पढ़कर रतलाम के विजय पाटीदार ने सिंडिकेट बेंक ड­ाफ्ट के माध्यम से 5 हजार रुपये की राशि जमा कराई । इसके साथ ही रामटेकरी स्थित उत्सव पेट­ोल पम्प के संचालक आज पूरे दिन की आय सैनिकों के कल्याण हेतु देंगे तथा रामेश्वर मोहनलाल गर्ग निवासी श्याम नगर 5 हजार रुपये की राशि सैनिक कल्याण कोष में देंगे ।  
मुक्त हस्थ से हाथ बढ़ाएें जनता
दैनिक जनसारंगी के प्रधान संपादक नरेंद्र अग्रवाल ने नागरिकों से आव्हान किया की आज की आय का अंश सैनिक कल्याण कोष में समर्पित करे और इसकी जानकारी दैनिक जनसारंगी मो 9425107271 पर देकर इस अभिनव पहल में सहभागी बने।

Chania