Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर

मंदसौर निप्र । यात्रियों से खचाखच भरी बस महू नीमच मार्ग पर फतेहगढ़ के  निकट अनियंत्रित होकर पल्टी खा गई जिससे बस में सवार 14लोग घायल हो गये  उन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया । बताया जाता है कि तेज रफ्तार बस एक महिला को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पल्टी खाई । घटना के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गये और घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया ।  
जानकारी के अनुसार  मंदसौर से सीतामऊ  चलने वाली आंजना बस क्रमांक एमपी 14पी 1577 रविवार की दोपहर में करीब ढाई बजे मंदसौर से सीतामऊ  जाने के लिए निकली थी। इसके थोड़ी देर बाद महू-नीमच राजमार्ग पर ग्राम फतेहगढ़ के निकट मालवा ढाबा के पास सड़क से उतरकर खेत किनारे पलट गई। बताया जाता है कि इस दौरान मार्ग पर दो बाइक भी गुजर रही थी, एक बाइक पर पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई। पीछे से आ रही उक्त बस के चालक ने महिला को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगाया जिससे बस अनियंत्रित हो गई चालक बस को संभालता उससे पहले बस पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों की चीख सुन आसपास के रहवासी एवं राहगीर मदद के लिए वहां पहुंचे। 14 घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में उपचार के बाद सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। यह बस दलौदा होते हुए सीतमऊ जा रही थी।  
 नई आबादी पुलिस ने बताया कि बस हादसे में विष्णु कुंवर पति प्रेमसिंह 30, दिलीप पिता शंकर सिंह, प्रेमसिंह पिता देवीसिंह, तेजकुंवर पति गणपतसिंह, धापू पति बकरलाल, पालकुंवर पति नटवर,  शांति पति जगदीश, लालकुंवर पति कमलसिंह, मोहनकुंवर पति बालुसिंह, रूपलकुंवर पति शंकर सिंह, अजीज पिता गोपाल सिंह, अनूपकुंवर पति शंभूसिंह, अर्पिता पति अजु्नसिंह, रिनाकुंवर पति सुदेश घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दी गई व कुछ का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Chania